दिल्‍ली : 5 स्‍टार होटल में महिला से छेड़छाड़ कैमरे में हुई कैद, देखें VIDEO
Advertisement

दिल्‍ली : 5 स्‍टार होटल में महिला से छेड़छाड़ कैमरे में हुई कैद, देखें VIDEO

सीसीटीवी फुटेज में होटल का कर्मचारी महिला वर्कर से छेड़छाड़ करता हुआ दिेखाई दे रहा है.

होटल ने महिला को 17 अगस्त को टर्मिनेट कर दिया. (ANI)

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली में एक फाइव स्‍टार होटल में महिला से छेड़छाड़ का वीडियो सामने आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना एयरोसिटी इलाके के एक पांच सितारा होटल की है. 29 जुलाई के इस वीडियो में होटल का सिक्‍योरिटी मैनेजर महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस सनीसनी खेज वीडियो का सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी सिक्‍योरिटी मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. महिला से छेड़छाड़ की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी.

  1. घटना 29 जुलाई की बताई जा रही है
  2. सिक्‍योरिटी मैनेजर है मामले का आरोपी
  3. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है

सीसीटीवी फुटेज में होटल का कर्मचारी महिला वर्कर से छेड़छाड़ करता हुआ दिेखाई दे रहा है. होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया होटल के गेस्ट रिलेशन में काम करने वाली महिला की साड़ी का पल्लू खींचकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहा है और उसके साथ छेड़खानी कर रहा है. जब आरोपी महिला के साथ बदसलूकी कर रहा है तो उस समय उसका एक करीबी कर्मचारी भी उस कमरे में मौजूद था, जहां आरोपी सिक्‍योरिटी मैनेजर बैठा है.

उसका करीबी भी इसी होटल में कार्यरत बताया जा रहा है. बाद में दहिया ने उसे कमरे से बाहर भेज दिया. होटल में काम करने वाली 33 साल की पीड़ित महिला के अनुसार वो एयरोसिटी एक होटल में पिछले दो साल से गेस्ट रिलेशन सेक्शन में काम कर रही है. पिछले कई महीनों से होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब बना रहा था.

महिला के मुताबिक 29 जुलाई को जब दहिया का बर्थडे था तो उसने उसे अपने रूम में बुलाया और उसका पल्लू खींचने लगा. महिला के मुताबिक पवन कह रहा था कि होटल में एक रूम में आज उसे उसके साथ रहना है. उसने क्रेडिट कार्ड निकाल कर गिफ्ट दिलवाने की बात भी कही. इसी बीच पवन के कमरे में एक और कर्मचारी आ गया और मौका पाकर पीड़िता कमरे से निकल गई.

महिला के मुताबिक उस दिन उसकी शिफ्ट 2 बजे तक थी ,जब वो घर जाने के लिए बाहर निकली तो पवन ने एयरोसिटी मेट्रो स्टेशन तक उसे 2 बार कार में भी बिठाने की कोशिश की. महिला ने मेट्रो स्टेशन से ही अपने एचआर डिपार्टमेंट को फोन किया लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. महिला का कहना है कि उसके बाद उसने पूरी आपबीती उसने अपने पति को बताई, पति के कहने पर उसने 1 अगस्त को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने में मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया.

चौकाने वाली बात यह है कि मैनेजर के खिलाफ तो कोई कार्रवाई नहीं हुई लेकिन महिला को गुरुवार यानी 17 अगस्त को होटल से अचानक टर्मिनेट कर दिया गया. उस लड़के को भी टर्मिनेट कर दिया गया जिसने वारदात का सीसीटीवी निकाल कर पीड़ित महिला को दिया था.

Trending news