MP: शराब के विज्ञापन में भगवान की फोटो पर बवाल, मंदसौर के BJP विधायक ने उठाए सवाल
Advertisement

MP: शराब के विज्ञापन में भगवान की फोटो पर बवाल, मंदसौर के BJP विधायक ने उठाए सवाल

Mandsaur News: बात निकली तो दूर तक गई. सभी ने कहा शराब की बिक्री से संबंधित विज्ञापन में भगवान की फोटो का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. बीजेपी (BJP) के स्थानीय विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया (Yashpal Singh Sisodiya) ने जनसंपर्क (PR) विभाग से कहा, 'ध्यान रखा जाए कि भविष्य में ऐसी किसी गलती से लोगों की भावनाएं आहत नहीं होनी चाहिए.'

मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपाल सिसोदिया फोटो: (Zee News)

मंदसौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) में जनसंपर्क विभाग द्वारा शराब के विज्ञापन (Wine Aidevertisment) में मंदिरों का फोटो इस्तेमाल किए जाने पर बवाल मच गया है. मंदसौर से बीजेपी (BJP) के विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया (Yashpal Singh Sisodiya) ने आपत्ति जताई है. हालांकि उनकी आपत्ति के बाद जनसंपर्क (PR) विभाग ने अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है. 

  1. शराब के ऐड में भगवान का फोटो
  2. बीजेपी विधायक ने जताई नाराजगी
  3. PR विभाग ने डिलीट कर दिया ट्वीट

बीजेपी को घेर रही कांग्रेस

अपनी ही सरकार के मातहत आने वाले विभाग के इस कारनामे को उजागर करने वाले बीजेपी विधायक की नाराजगी जताने के बाद अब कांग्रेस भी इस मुद्दे पर आपत्ति जताते हुए बीजेपी (BJP) को तेजी से घेर रही है. वहीं मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपाल सिसोदिया का कहना है कि कांग्रेस क्या कहती है इस गहराई में वो नहीं जाना चाहते, वो सिर्फ ये चाहते हैं कि शराब के विज्ञापन बिक्री (Wine Sale) को लेकर जनसंपर्क विभाग द्वारा यदि कोई ट्वीट किया जाता है और उसमें भगवान की फोटो का इस्तेमाल होता है तो यह आपत्तिजनक है जनसंपर्क विभाग को इस पर ध्यान देना चाहिए कि यह शराब की बिक्री है. 

ये भी पढ़ें- देशभर में 1 दिन में बढ़े 43% कोरोना केस, सामने आए 13,154 नए मामले

भावनाओं को आहत करने का मामला

बात निकली तो दूर तक गई. पक्ष हो या विपक्ष सभी का एक सुर में कहना है कि शराब की बिक्री से संबंधित किसी भी विज्ञापन में भगवान की फोटो का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. ऐसे में शहर के विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने जनसंपर्क विभाग से कहा कि अधिकारी इस ओर ध्यान दें ताकि ऐसी कोई गलती भविष्य में न हो जिससे लोगों की भावनाएं आहत हों.

ये भी पढ़ें- कालीचरण महाराज खजुराहो से अरेस्‍ट, महात्मा गांधी पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

LIVE TV

 

Trending news