Manish Gupta Murder Case: फरार पुलिसकर्मियों पर अब 1-1 लाख रुपये का इनाम, जारी हुए फोटो
Advertisement
trendingNow11003682

Manish Gupta Murder Case: फरार पुलिसकर्मियों पर अब 1-1 लाख रुपये का इनाम, जारी हुए फोटो

प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पुलिस हिरासत में संदिग्ध मौत (Manish Gupta Murder Case) के आरोपी पुलिसकर्मियों पर इनाम की राशि बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही पब्लिक के लिए उनके फोटो भी जारी किए गए हैं.

प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता (फाइल फोटो)

गोरखपुर: गोरखपुर (Gorakhpur) में प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पुलिस हिरासत में संदिग्ध मौत (Manish Gupta Murder Case) के बाद फरार चल रहे पुलिसकर्मियों पर इनाम की राशि बढ़ा दी गई है. आरोपी पुलिस वालों पर पहले 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था, जिसे बढ़ाकर अब 1 लाख रुपये कर दिया गया है.

  1. हरेक आरोपी पर इनाम 1-1 लाख किया गया
  2. 27 सितंबर को हुई थी मनीष गुप्ता की संदिग्ध मौत
  3. अब तक फरार चल रहे आरोपी पुलिसकर्मी

हरेक आरोपी पर इनाम 1-1 लाख किया गया

कानपुर पुलिस कमिश्नरेट (Kanpur Police) ने बयान जारी करके कहा कि फरार पुलिस वालों के बारे में सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा और साथ ही उसे प्रत्येक आरोपी के हिसाब से 1-1 लाख रुपये का इनाम भी दिया जाएगा. पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मियों की फोटो भी जारी की है और उन्हें पकड़वाने के लिए जनता से मदद की अपील की है. 

fallback

27 सितंबर को हुई थी मनीष गुप्ता की संदिग्ध मौत

बताते चलें कि कानपुर के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता अपने 2 साथियों के साथ काम के सिलसिले में गोरखपुर गए थे. वे 27 सितंबर को गोरखपुर में कृष्णा इन नाम के होटल में ठहरे थे. तभी एसएचओ जगत सिंह नारायण और उनके साथ के पुलिस वालों ने रात 12 बजे चेकिंग के नाम पर उन्हें जगाया. जब उन्होंने विरोध किया तो उन्हें पकड़कर थाने ले जाया गया.

अब तक फरार चल रहे आरोपी पुलिसकर्मी

आरोप है कि वहां पर पीट-पीटकर उनकी हत्या (Manish Gupta Murder Case) कर दी गई. इस घटना के बाद मृतक की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता की गुहार पर योगी सरकार ने जांच कानपुर ट्रांसफर कर दी है. कानपुर कमिश्नरेट ने फरार हो चुके इन पुलिस वालों को पकड़ने के लिए पहले 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था, जिसके बढ़ाकर अब 1-1 लाख रुपये कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- मनीष गुप्ता केस: CM योगी ने मानी परिवार की सारी मांगें, पत्‍नी को दी जाएगी सरकारी नौकरी

पब्लिक के लिए जारी किए गए फोटो

कानपुर पुलिस ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि फरार इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह, SI अक्षय कुमार मिश्रा, SI विजय यादव, SI राहुल दुबे, हेड कांस्टेबल कमलेश सिंह यादव और कांस्टेबल प्रशांत कुमार अब तक जांच टीम के सामने पेश नहीं हो पाए हैं. इसलिए उनके फोटो समेत इनाम बढ़ाने की सूचना प्रदेश के सभी थानों को सर्कुलेट कर दी गई है. 

LIVE TV

Trending news