मैरिज हॉल में लगी भीषण आग, फिर भी लोग जमकर उड़ाते रहे दावत; Video वायरल
X

मैरिज हॉल में लगी भीषण आग, फिर भी लोग जमकर उड़ाते रहे दावत; Video वायरल

Marriage Hall Fire Viral Video: सोशल मीडिया यूजर पूछ रहे हैं कि कोई भी इतना असंवेदनशील कैसे हो सकता है? पीछे पंडाल में भयंकर आग लगी है और वो मजे से खाना खा रहे हैं.

मैरिज हॉल में लगी भीषण आग, फिर भी लोग जमकर उड़ाते रहे दावत; Video वायरल

ठाणे: सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि एक मैरिज हॉल के पंडाल में भीषण आग लग गई लेकिन इसका फर्क वहां मौजूद लोगों पर नहीं पड़ा. वो फिर भी मजे से खाना खाते रहे. बताया जा रहा है कि ये वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे का है. रविवार देर रात ठाणे के अंसारी मैरिज हॉल में आग लग गई. आग की वजह से मैरिज हॉल को काफी नुकसान हुआ. हालांकि राहत की बात ये है कि इस हादसे किसी के घायल होने या मरने की खबर नहीं आई है. जब मैरिज हॉल में आग लगी तो वहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

आग लगने के बावजूद खाना खाते रहे लोग

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मैरिज हॉल में भयानक आग लगने के बावजूद वहां मौजूद लोग खाना खाते रहे. ज्यादातर लोग यही चाह रहे थे कि इससे पहले कि आग और ज्यादा फैले वो खाना खाकर वहां से निकल लें. सोशल मीडिया पर यूजर इन लोगों की आलोचना कर रहे हैं. उनका कहना है कि कोई इतना असंवेदनशील कैसे हो सकता है?

पूरा पंडाल जलकर हो गया राख

गौरतलब है कि मैरिज हॉल में लगी आग इतनी भीषण थी कि थोड़ी ही देर में पूरा पंडाल जलकर राख हो गया. इस दौरान किसी तरह रेस्क्यू करके दूल्हा और दुल्हन को बचाया गया. समय रहते बाकी लोगों को भी वहां से निकाल लिया गया.

कड़ी मशक्कत के बाद बुझी आग

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैरिज हॉल में लगी आग को बुझाने में काफी मेहनत लगी. फायर ब्रिग्रेड की 6 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रहीं. आग बुझाने में करीब 3 घंटे का समय लगा. हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाया कि आग किस वजह से लगी?

ये भी पढ़ें- ईमानदारी पर भारी पड़ी बेरोजगारी! जानिए सरकारी नौकरी के लालच में क्यों फंसा भारत

उन्होंने आगे कहा कि मैरिज हॉल में लगी आग के मामले की जांच शुरू कर दी गई है. इस बात की जांच की जा रही है कि आग लगने की घटना एक हादसा है या फिर किसी ने ऐसा जानबूझकर किया. अगर कोई दोषी मिला तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

LIVE TV

Trending news