भयानक हादसा! शव लेकर श्मशान जा रहे वाहन ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर, 18 की मौत
X

भयानक हादसा! शव लेकर श्मशान जा रहे वाहन ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर, 18 की मौत

West Bengal Accident: आशंका जताई जा रही है कि कम विजिबिलिटी के कारण पश्चिम बंगाल के नदिया में ये भीषण हादसा हो गया है. घायलों को अस्पताल में एडमिट किया गया है. उनका इलाज जारी है.

भयानक हादसा! शव लेकर श्मशान जा रहे वाहन ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर, 18 की मौत

नदिया: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नदिया (Nadia) में एक भयानक हादसा (Terrible Accident) हो गया है. दरअसल यहां अंतिम संस्कार (Last Rites) के लिए शव को ले जा रहे एक वाहन ने ट्रक को टक्कर मार दी है. इस हादसे में 18 लोगों की मौत (Died) हो गई है जबकि 5 लोग घायल हैं.

पश्चिम बंगाल में भीषण दुर्घटना

बता दें कि हादसे का शिकार हुए 40 लोग एक वाहन में सवार थे. वे शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे. बीती रात करीब 2 बजे ट्रक को उनके वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. बाकी घायलों को भी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- इतिहास पर स्वामी रामदेव का बड़ा बयान, औरंगजेब को महान कहे जाने पर जताई आपत्ति

हादसे के बाद मचा हड़कंप

गौरतलब है कि नदिया में हुए हादसे के बाद चीख-पुकार मची हुई है. पुलिस ने हादसे का शिकार हुए लोगों के परिजनों को सूचना दे दी है. वो सभी हॉस्पिटल पहुंच गए हैं.

बता दें कि स्थानीय लोगों और पुलिस ने घायलों को शक्तिनगर जनरल अस्पताल पहुंचाया, जहां दो लोगों ने दम तोड़ दिया. घायलों में से कुछ की हालत बिगड़ने पर उन्हें बाद में कृष्णानगर अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें- 'मन की बात' में पीएम नरेंद्र मोदी, कहा- सत्ता नहीं सेवा में रहना चाहता हूं

पुलिस अधिकारी ने संभावना जताई कि कोहरे की वजह से कम विजिबिलिटी के कारण ये हादसा हो गया. हादसे में घायल हुए एक शख्स ने बताया कि वो और अन्य लोग चकदाह से नबद्वीप श्मशान घाट जा रहे थे तभी ये दुर्घटना हो गई.

LIVE TV

Trending news