Jammu Kashmir: Mehbooba Mufti चुनाव प्रचार को लेकर केंद्र सरकार पर भड़कीं, लगाया ये आरोप
Advertisement

Jammu Kashmir: Mehbooba Mufti चुनाव प्रचार को लेकर केंद्र सरकार पर भड़कीं, लगाया ये आरोप

पीडीपी (PDP) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने अपील करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के लोग जिला विकास परिषद चुनाव (DDC Election 2020) में गुपकार गठबंधन (Gupakar Alliance) के उम्मीदवारों को ही अपना वोट दें.

महबूबा मुफ्ती | फोटो साभार: ANI

शोपियां: महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने आरोप लगाया कि उनकी पार्टी पीडीपी (PDP) और गुपकार गठबंधन (Gupakar Alliance) के उम्मीदवारों को जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में जिला विकास परिषद चुनाव (DDC Election 2020) के दौरान प्रचार करने की अनुमति नहीं दी जा रही है. पीडीपी और गुपकार गठबंधन (Gupakar Alliance) के उम्मीदवारों को कई जगह सुरक्षाबलों की सुरक्षा में रखा गया है.

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने आगे कहा कि उन्हें खुद उम्मीदवारों के घर जाना था लेकिन इसकी अनुमति नहीं दी गई. उनकी पार्टी पीडीपी के उम्मीदवारों को ही केवल जिला विकास परिषद चुनाव (DDC Election 2020) के दौरान अपने निर्वाचन क्षेत्र में जाने की अनुमति मिली है.

ये भी पढ़ें- China भारत में चला रहा 1,000 करोड़ रुपये का हवाला रैकेट, Pakistan भी ऐसे कर रहा मदद

पीडीपी (PDP) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने अपील करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के लोग गुपकार गठबंधन (Gupakar Alliance) के उम्मीदवारों को ही अपना वोट दें. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वो लोग ग्रेनेड और बुलेट से चुनावों में रुकावट डाल सकते हैं. लेकिन जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) की जनता को फिर भी बाहर आकर वोट करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- United Arab Emirates की खास बातें, जो हर भारतीय के लिए जाननी हैं जरूरी

रौशनी एक्ट (Roshni Act) पर महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास पॉवर है, अगर उनके सबूत है तो साबित करें. वो हमारे गुपकार गठबंधन (Gupakar Alliance) से डर गए हैं. वो फारूख अब्दुल्ला और अन्य लोगों को निशाना क्यों बना रहें हैं? अगर उनके पास कुछ सबूत है तो मुझे जेल में डाल देना चाहिए.

LIVE TV

Trending news