Mehbooba Mufti Detained: एक बार फिर हिरासत में महबूबा मुफ्ती, BJP पर लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow1794291

Mehbooba Mufti Detained: एक बार फिर हिरासत में महबूबा मुफ्ती, BJP पर लगाए आरोप

महबूबा मुफ्ती  (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट कर कहा है, पिछले दो दिनों से मुझे फिर से अवैध रूप से हिरासत में लिया गया है. पुलिस और बीजेपी पर आरोप लगाए हैं.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी (PDP) नेता महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक बार फिर हिरासत में ले लिया है. यह जानकारी महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट करके दी है.  महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाया है कि उन्हें पार्टी नेता वहीद उर रहमान के परिवार से मिलने नहीं दिया जा रहा है.

  1. एक बार फिर हिरासत में महबूबा मुफ्ती

    महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर दी जानकारी
  2. अवैध हिरासत का लगाया आरोप

 केवल मेरे मामले में सुरक्षा का खतरा?
महबूबा मुफ्ती  (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट कर कहा है, 'पिछले दो दिनों से मुझे फिर से अवैध रूप से हिरासत में लिया गया है. जम्मू और कश्मीर  (Mehbooba Mufti) प्रशासन मुझे पुलवामा में पार्टी नेता वहीद उर रहमान (Waheed) के परिवार से मिलने की इजाजत नहीं दी जा रही है. बीजेपी (BJP) के मंत्रियों और उनके सहयोगियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की इजाजत है,  केवल मेरे मामले में सुरक्षा का खतरा है.'  महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि आधारहीन आरोपों के तहत हिरासत में लिया गया है.

 

यह भी पढ़ें: ऑडियो टेप मामले में लालू यादव की मुश्किलें बढ़ीं, BJP MLA ने उठाया ये कदम

बेटी इल्तिजा भी घर में नजरबंद
पीडीपी (PDP) नेता ने कहा है, 'उनकी क्रूरता कोई सीमा नहीं है. वहीद (Waheed) को आधारहीन आरोपों में गिरफ्तार किया गया है और मुझे उनके परिवार को सांत्वना देने की भी अनुमति नहीं है. यहां तक कि मेरी बेटी इल्तिजा (Iltija) को भी घर में नजरबंद रखा गया है क्योंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती है.'

यह भी पढ़ें: Farmers Protest LIVE: दिल्ली बॉर्डर पर कई जगह हंगामा, आंसू गैस का इस्तेमाल, लाठीचार्ज

3 बजे पीसी
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती आज दोपहर को तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी. उन्होंने कहा है, 'मैं आज दोपहर तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगी और विभिन्न मुद्दों पर प्रेस को जानकारी दूंगी. मीडिया से विनम्र अनुरोध है कि वो आएं.'

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news