'महबूबा मुफ्ती को परिवार के साथ पाकिस्तान चले जाना चाहिए'

वडोदरा के कुराली गांव में उपचुनाव के लिए एक सभा को संबोधित करते हुए नितिन पटेल ने कहा कि यदि महबूबा मुफ्ती को भारत के कानून पसंद नहीं हैं तो उन्हें तत्काल सपरिवार पाकिस्तान चले जाना चाहिए.  

'महबूबा मुफ्ती को परिवार के साथ पाकिस्तान चले जाना चाहिए'
फाइल फोटो.

अहमदाबाद: अनुच्छेद 370 (Article 370) समाप्त करने को लेकर पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) के हालिया बयान पर गुजरात (Gujarat) के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल (Nitin Patel) ने नाराजगी जताई है. नितिन पटेल ने कहा है कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को यदि भारत (India) और उसके कानून पसंद नहीं हैं तो उन्हें सपरिवार पाकिस्तान (Pakistan) चले जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: राज्‍य सभा चुनाव: UP से बीजेपी ने हरदीप पुरी समेत 8 चेहरे मैदान में उतारे

कराची पहुंचें मुफ्ती
वडोदरा के कुराली गांव में उपचुनाव के लिए एक सभा को संबोधित करते हुए नितिन पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM  Narendra Modi) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) देश की सुरक्षा के लिए नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लाए और उन्होंने अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को समाप्त किया. महबूबा पिछले दो दिन से अनर्गल बयान दे रही हैं. उन्हें हवाई टिकट खरीदने चाहिए और अपने परिवार के साथ कराची चले जाना चाहिए. सभी के लिए यह ठीक होगा.

जनता दे देगी टिकट के पैसे
नितिन पटेल ने कहा महबूबा मुफ्ती चाहें तो करजन तालुका की जनता उन्हें हवाई टिकट खरीदने के लिए पैसे भेज देगी. पटेल आगे कहते हैं, जिन्हें भारत पसंद नहीं है या सरकार द्वारा बनाये गये सीएए जैसे कानून या अनुच्छेद 370 का समाप्त करना पसंद नहीं हैं? उनका इस देश में क्या काम.

VIDEO