Thane: लापता हो गया था मानसिक तौर पर कमजोर युवा, 24 घंटे में टैटू ने परिवार से मिलवाया
Advertisement
trendingNow1975125

Thane: लापता हो गया था मानसिक तौर पर कमजोर युवा, 24 घंटे में टैटू ने परिवार से मिलवाया

हाथ पर गुदे टैटू (Tattoo) ने एक लापता युवक को महज 24 घंटे के अंदर उसके परिजनों से मिलवा दिया. युवक मानसिक रूप से कमजोर था और ट्रेन में चढ़कर जबलपुर से ठाणे पहुंच गया था. 

(प्रतीकात्‍मक फोटो)

ठाणे: हाथ में गुदा टैटू (Tattoo) किसी को अपने परिवार से भी मिला सकता है. महाराष्‍ट्र के ठाणे (Thane) शहर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें एक मानसिक रूप से कमजोर युवक को उसके हाथ में बने टैटू की मदद से उसके परिजनों तक पहुंचा दिया गया है. यह युवक मध्‍य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) शहर का है. 

  1. टैटू ने मिलवाया परिवार से 
  2. मानसिक रूप से कमजोर था लापता युवक 
  3. हाथ पर गुदा हुआ था घर का मोबाइल नंबर 

हाथ पर गुदा था मोबाइल नंबर 

यह युवक लापता हो गया था और 24 घंटे के अंदर ही फिर से अपने परिवार के पास पहुंच गया. मानसिक रूप से कमजोर इस युवक के परिजनों ने उसके हाथ पर ही मोबाइल फोन नंबर टैटू के तौर पर गुदवा दिया था. इसी की मदद से उसे परिवार से मिलवा दिया गया.

यह भी पढ़ें: UP: रहस्यमयी वायरल का कहर, कई जिलों में बढ़े मामले; यह सावधानी है जरूरी

आरपीएफ के पास पहुंचा था युवक 

महाराष्ट्र में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि लड़के को शुक्रवार शाम को ठाणे जिले में डोम्बिवली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर घूमते हुए देखा गया था. उसने आरपीएफ कर्मियों को बताया कि उसका नाम अंकित है और वह जबलपुर का रहने वाला है. जांच के दौरान पुलिस ने देखा कि उसके एक बाजू पर एक मोबाइल फोन नंबर गुदा हुआ है. आरपीएफ ने उस मोबाइल नंबर पर फोन किया. फोन एक महिला ने उठाया जिसने पुलिस को बताया कि उसका बेटा अंकित गुरुवार को लापता हो गया था.

अधिकारी ने बताया कि लड़के को शनिवार रात को उसके माता-पिता से मिलवाया गया. उन्होंने बताया कि लड़का जबलपुर रेलवे स्टेशन से एक ट्रेन पर चढ़ गया था और ठाणे पहुंच गया.

Trending news