Noida Metro Express Service: नोएडा में मेट्रो एक्सप्रेस सर्विस शुरू, 10 स्टेशन पर नहीं रुकेगी ट्रेन
Advertisement
trendingNow1844209

Noida Metro Express Service: नोएडा में मेट्रो एक्सप्रेस सर्विस शुरू, 10 स्टेशन पर नहीं रुकेगी ट्रेन

Noida Metro Express Service Starts: मेट्रो एक्सप्रेस सर्विस (Metro Express Service) हफ्ते में 5 दिन यानी सोमवार से शुक्रवार तक सुबह और शाम तय समय पर चलेगी. मेट्रो एक्वा लाइन के कुल 21 स्टेशन में से 10 पर नहीं रुकेगी.

नोएडा में शुरू हुई मेट्रो एक्सप्रेस सर्विस (फाइल फोटो) | फोटो साभार: PTI

गौतम बुद्ध नगर: नोएडा में मेट्रो से सफर करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (NMRC) ने आज (सोमवार से) सुपरफास्ट सेवा शुरू कर दी है. मेट्रो की सुपरफास्ट सेवा का सबसे ज्यादा फायदा ऑफिस जाने वाले यात्रियों को मिलेगा. मेट्रो एक्सप्रेस सर्विस (Metro Express Service) की मदद से अब समय से घर से ऑफिस और ऑफिस से घर जा सकेंगे.

बता दें कि मेट्रो एक्सप्रेस सर्विस (Metro Express Service) की मदद से यात्रियों का वक्त बचेगा. सुपरफास्ट मेट्रो नोएडा के 21 स्टेशन में से 10 पर नहीं रुकेगी. मेट्रो उन स्टेशन पर नहीं रुकेगी जहां ऑफिस टाइम के दौरान कम लोग चढ़ते-उतरते हैं.

नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (NMRC) के अनुसार, मेट्रो एक्सप्रेस सर्विस (Metro Express Service) सुबह 8 बजे से 11 बजे तक चलेगी. वहीं शाम को 5 बजे से रात 8 बजे तक मेट्रो एक्सप्रेस सर्विस चलेगी.

ये भी पढ़ें- मदरसे की टीचर ने काट डाला अपने ही 6 साल के मासूम का गला, कहा- 'अल्लाह के लिए कुर्बानी'

जान लें कि मेट्रो एक्सप्रेस सर्विस (Metro Express Service) हफ्ते में 5 दिन यानी सोमवार से शुक्रवार तक सुबह और शाम तय समय पर चलेगी. मेट्रो एक्वा लाइन के कुल 21 स्टेशन में से 10 पर नहीं रुकेगी.

इन स्टेशन पर नहीं रुकेगी मेट्रो

बता दें कि नोएडा के सेक्टर 50, 81, 83, 101, 143, 144, 145, 146, 147 और 148 स्टेशन पर मेट्रो नहीं रुकेगी. अगर सुबह 8 बजे से 11 बजे या शाम 5 बजे से 8 बजे के बीच कोई यात्री इन 10 में से किसी मेट्रो स्टेशन की यात्रा करना चाहता है तो उसे सामान्य मेट्रो से सफर करना होगा.

ये भी पढ़ें- तबाही के बीच अगले दो दिन कैसा रहेगा उत्तराखंड का मौसम? IMD ने जताई ये संभावना

गौरतलब है कि मेट्रो एक्सप्रेस सर्विस (Metro Express Service) और सामान्य मेट्रो में किराए में कोई बदलाव नहीं है. नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (NMRC) द्वारा इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news