जब बजने लगा 'मल्‍हारी' सांग और एक्‍टर रणवीर के साथ थिरकने लगे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर
Advertisement
trendingNow11137186

जब बजने लगा 'मल्‍हारी' सांग और एक्‍टर रणवीर के साथ थिरकने लगे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

Dubai Expo: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का एक नया रूप सोमवार को दुबई में दिखाई दिया. कार्यक्रम की व्यस्तता के बीच उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह के साथ डांस भी किया. इस मौके को दर्शकों ने भी खूब एंजॉय किया. 

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) का एक नया रूप दुबई एक्सपो (Dubai Expo) में देखने को मिला. केंद्रीय मंत्री ने जब इंडिया पवेलियन में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ डांस किया तो वहां मौजूद दर्शक झूमने लगे.  

  1. दुबई में भारत की धूम
  2. इंडिया पवेलियन में धमाल
  3. एक्टर के साथ झूमे मिनिस्टर

अनुराग ठाकुर ने इस दौरान कई गतिविधियों में हिस्सा लिया. उन्होंने 'द ग्लोबल रीच ऑफ इंडियन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री' पर रणवीर सिंह के साथ बातचीत में कहा कि यह साल देश की आजादी का 75वां साल है, उसी को देखते हुए यह इवेंट आयोजित किया गया है. उन्होंने ये भी कहा, 'दुबई एक्सपो में अब तक 2.2 करोड़ लोग आए जिसमें से 17 लाख लोग भारतीय पवेलियन में पहुंचे जो काफी बड़ा आंकड़ा है.'

केंद्रीय मंत्री का अलग अंदाज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि रणवीर सिंह बात करते करते अचानक डांस करने लगते हैं और वह अनुराग ठाकुर से भी डांस करने के लिए कहते हैं. पहले तो अनुराग इनकार करते हैं, लेकिन रणवीर सिंह के बार-बार कहने पर वह भी उनके साथ थिरकने लगते हैं. अनुराग ठाकुर के ऑफिस की ओर से किए ट्वीट में भी इस वीडियो को शेयर किया गया. 

आप भी देखिए

ये भी पढ़ें- यूक्रेन के बाद इस देश की डिग्री भारत के MBBS के बराबर नहीं, NMC ने साफ की स्थिति

इवेंट में भारत की धूम

अनुराग ठाकुर ने कहा, 'दुबई एक्सपो में इंडिया पवेलियन को देखने के लिए भारत समेत पूरी दुनिया से बड़ी तादाद में वहां पहुंचे हैं. लोग योग, आयुर्वेद, पर्यटन, कपड़ा और भारतीय सिनेमा जगत सहित भारतीय प्रदर्शनियों को देखने के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि, उनका मकसद भारत को संपन्न बनाना है, ताकि वहां लाखों नौकरियां पैदा हो सकें.'

LIVE TV

 

Trending news