पंजाब में बच्ची को बलात्कार के बाद मौत के घाट उतारा
Advertisement

पंजाब में बच्ची को बलात्कार के बाद मौत के घाट उतारा

पंजाब से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां के होशियारपुर जिले में एक बच्ची को बलात्कार के बाद मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

फाइल फोटो: रॉयटर्स

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) में एक छह साल की बच्ची को बलात्कार के बाद निर्ममतापूर्वक मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस ने पीड़िता की अधजली लाश आरोपियों के घर से बरामद कर ली है. होशियारपुर जिले की इस दिल दहलाने वाली वारदात पर दुःख जताते हुए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिनकर गुप्ता को उचित जांच के निर्देश दिए हैं.   

  1. मुख्यमंत्री ने दिए उचित जांच के आदेश
  2. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया
  3. अपने घर में ही आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

ताकि सबूत न मिले
पुलिस का कहना है कि पीड़ित बच्ची से पहले बलात्कार किया गया फिर उसकी हत्या करके लाश को आग के हवाले कर दिया गया, ताकि कोई सबूत न मिले. हालांकि, लाश पूरी तरह जल नहीं पाई. पुलिस ने आरोपी के टांडा के जलालपुर गांव स्थित घर से अधजली लाश बरामद कर ली है. पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में गुरप्रीत सिंह और उसके दादा सुरजीत सिंह को हत्या, बलात्कार और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी, जो उसी गांव में रह रहा था.

DNA ANALYSIS: ताइवान से 'साक्षात्कार' पर क्यों आहत हुआ चीन?

घर ले गए थे आरोपी
पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि गुरप्रीत उसकी लड़की को अपने घर ले गया था जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया. जिसके बाद, गुरप्रीत और सुरजीत ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और फिर उसकी लाश को जला दिया. वहीं, पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग की चेयरपर्सन तेजिंदर कौर ने इस घटना का स्वत: संज्ञान लेते हुए 26 अक्टूबर तक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) होशियारपुर से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

 

Trending news