Mumbai Murder Case: शव के टुकड़े, खून से भरी बाल्टियां, GF के हत्यारे मनोज के घर का ऐसा था भयानक मंजर
Advertisement
trendingNow11729964

Mumbai Murder Case: शव के टुकड़े, खून से भरी बाल्टियां, GF के हत्यारे मनोज के घर का ऐसा था भयानक मंजर

Thane Murder Case: आरोपी मनोज ने बताया कि सरस्वती ने किसी कारण से सुसाइड कर लिया था. वापस लौटने पर उसने शव को देखा तो उसके होश फाख्ता हो गए. उसे श्रद्धा मर्डर केस के बारे में जानकारी थी. इसलिए उसने शव के टुकड़े कर उसे ठिकाने लगाने का प्लान बनाया.

Mumbai Murder Case: शव के टुकड़े, खून से भरी बाल्टियां, GF के हत्यारे मनोज के घर का ऐसा था भयानक मंजर

Man Chops Live in Partner: मुंबई में लिव इन पार्टनर के कत्ल की एक खौफनाक कहानी सामने आई है. 56 साल के आरोपी मनोज साने ने 36 साल की लिव इन पार्टनर सरस्वती का पहले कत्ल किया और फिर उसके टुकड़े कर दिए. आरोपी मुंबई के मीरा रोड स्थित गीता हाउसिंग सोसायटी में फ्लैट नंबर 704 में रहता था और सरस्वती के साथ करीब 4 साल से लिव इन में था. 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी के फ्लैट से जब बदबू आनी शुरू हुई तो पड़ोसियों ने इसकी शिकायत की. पड़ोसियों की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले का खुलासा हुआ.पुलिस ने फ्लैट से महिला के शव के टुकड़े और हथियार बरामद कर लिए हैं. वहीं आरोपी मनोज साने को गिरफ्तार कर ठाणे कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को 16 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

कैसे दिया वारदात को अंजाम

जब पुलिस फ्लैट में पहुंची तो वहां उसे कई टुकड़ों में महिला का शव मिला. उसने बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए उसके कई टुकड़े किए. यही नहीं शव के कुछ हिस्सों को कुकर में पकाया. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि शव के टुकड़े करने के लिए उसने कटर का इस्तेमाल किया. पीड़िता और आरोपी के बीच पारिवारिक मुद्दे को लेकर तनाव चल रहा था और हत्या वाले दिन दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था. इसी के चलते गुस्से में आरोपी ने लिव इन पार्टनर सरस्वती की हत्या कर दी.

पूछताछ में क्या बोला आरोपी

आरोपी मनोज ने बताया कि सरस्वती ने किसी कारण से सुसाइड कर लिया था. वापस लौटने पर उसने शव को देखा तो उसके होश फाख्ता हो गए. उसे श्रद्धा मर्डर केस के बारे में जानकारी थी. इसलिए उसने शव के टुकड़े कर उसे ठिकाने लगाने का प्लान बनाया.

कुत्तों को खिलाया मांस

आरोपी ने आगे कहा, इसके बाद वह बाजार से पेड़ काटने वाली मशीन खरीदकर लाया. तीन दिन तक उसने सरस्वती के शव के टुकड़े किए. इसके बाद उसने इन टुकड़ों को मिक्सर में पीसकर कुकर में उबाल लिया ताकि बदबू ना आए. उसने फिर इन टुकड़ों को उबालकर कुत्तों को खिला दिए.

पुलिस ने बताया, किचन के पास उसे काली और हरी बाल्टियां मिली थीं. इनमें खून भरा हुआ था. इसके अलावा बाल्टियों में खून के अंदर छोटे-छोटे टुकड़ों को रखा गया था. एक अन्य कमरे में महिला के बाल और काफी सारी ब्लैक पॉलिथिन मिली हैं. आरोपी ने बदबू फैलने से रोकने के लिए काफी एयर फ्रेशनर खरीदे हुए थे. 

Trending news