मुंबई में Mob Lynching: मोबाइल चोरी के शक में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा, केस दर्ज
Advertisement

मुंबई में Mob Lynching: मोबाइल चोरी के शक में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा, केस दर्ज

पीड़ित परिवार ने चोरी के आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि शहजाद अक्सर मुक्तानंद पार्क की तरफ जाया करता था. वारदात वाले दिन भी वो सुबह घर से निकल गया था. बाद में किसी ने बताया कि शहजाद सड़क पर गिरा पड़ा है.

 

फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में कानून-व्यवस्था के मुंह पर तमाचा मारने वाली एक और खबर सामने आई है. मुंबई में एक 30 साल के युवक की चोरी के शक में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मुक्तानंद पार्क सांताक्रूज वेस्ट क्षेत्र में हुई इस वारदात में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मृतक शहजाद खान को भीड़ ने चोरी के शक में लाठी-डंडों से इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. मृतक के भाई की FIR के बाद 6 आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. 

  1. सांताक्रूज वेस्ट क्षेत्र में हुई वारदात
  2. 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
  3. भीड़ ने पकड़कर बेरहमी से मारा

पीड़ित Family ने आरोपों को बताया गलत 

घटनास्थल के आसपास रहने वालों का आरोप है कि शहजाद खान मोबाइल चोरी के उद्देश्य से आया था. इस दौरान, कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और पीटने लगे. शहजाद को इतनी बेरहमी से मारा गया कि उसकी मौत हो गई. हालांकि, उसके भाई ने चोरी के आरोपों को गलत बताया है. उसका कहना है कि शहजाद कभी चोरी नहीं कर सकता, किसी और वजह से उसे मौत के घाट उतारा गया है.

ये भी पढ़ें -Pune की महिला को असल जिंदगी में मिला सेंटा क्‍लॉज, जानिये दिल छू लेने वाली कहानी

‘शहजाद अक्सर वहां जाता था’
पीड़ित परिवार का कहना है कि शहजाद कभी-कभी ड्रग्स लिया करता था और इसी सिलसिले में अक्सर मुक्तानंद पार्क की तरफ जाया करता था. वारदात वाले दिन भी वो सुबह घर से निकल गया था. मृतक के भाई ने बताया कि हमें किसी ने सूचना दी थी कि शहजाद सड़क पर गिरा पड़ा है. हम तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. पीड़ित परिवार का आरोप है कि शहजाद को इतना मारा गया कि उसकी मौत हो गई.

कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 342 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब महाराष्ट्र (Maharashtra) में कानून अपने हाथ में लेने का मामला सामने आया है. पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिल चुकी हैं. शिवसेना सरकार भले ही कुछ भी कहे, लेकिन राजधानी मुंबई सहित पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब होती जा रही है. 

LIVE टीवी: 

Trending news