'सीमाएं नहीं पर युद्ध तो है', Corona Warriors का सरकार ने ऐसे बढ़ाया हौसला, देखें VIRAL VIDEO
Advertisement

'सीमाएं नहीं पर युद्ध तो है', Corona Warriors का सरकार ने ऐसे बढ़ाया हौसला, देखें VIRAL VIDEO

सरकार ने एक वीडियो जारी कर कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

कोरोना वॉरियर्स का वायरल हुआ वीडियो (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:  कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से देश में बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्यकर्मी (Corona Warriors) कोरोना मरीजों की दिन-रात देखभाल कर रहे हैं. इस बीच सरकार ने एक वीडियो जारी कर कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाया है.

  1. देश का कोरोना वॉरियर्स को सलाम
  2. सरकार ने जारी किया ये वीडियो
  3. लोग कर रहे तारीफ

पीआईबी हिंदी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक वीडियो जारी कर लिखा- 'सीमाएं नहीं पर युद्ध तो है. दुश्मन है कि जो दिखता नहीं, पर इन आंखों से छिपता नहीं. ये देश निस्वार्थ सेवा भावनाओं से इस मुश्किल घड़ी में डटकर खड़े सभी #कोविड योद्धाओं को नमन करता है.'

ये भी पढ़ें: भारत की यह बायोटेक फर्म बनाएगी कोरोना की वैक्सीन, अमेरिकी कंपनी से मिलाया हाथ

वीडियो में बताया गया है कि स्वास्थ्यकर्मियों के लिए उनके कर्तव्य से ऊपर कुछ भी नहीं है. वीडियो के बैकग्राउंड से आवाज आती है कि एक अलग जज्बा है इनका, समय को रोक रखा है, ताल को मोड़ रखा है. भूखे-प्यासे कब से जागे. अपनों से दूर मन को बांधे. न धर्म की दीवारें हैं और ना समाज की दीवारें हैं. ये लक्ष्य है सेवा का और रिश्ते अंजाने. ये आंखें होती हैं नम, लेकिन इनमें से कोई थकता नहीं. महसूस कर सकते हो, इनकी दास्तां कोई कहता नहीं. ये देश आपके निस्वार्थ सेवा भावना को नमन करता है.

आपको बता दें कि भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में कोरोना के आंकड़े बढ़कर 2 लाख 87 हजार के करीब पहुंच गए हैं. वहीं मौत का आंकड़ा बढ़कर 8,102 हो गया है. हालांकि राहत की बात यह है कि अबतक 1 लाख 41 हजार के करीब कोरोना मरीज ठीक भी हुए हैं.

Trending news