पंजाब: Captain Amarinder Singh के खिलाफ SAD का प्रदर्शन, लगाए ये आरोप
Advertisement

पंजाब: Captain Amarinder Singh के खिलाफ SAD का प्रदर्शन, लगाए ये आरोप

SAD Protest in Punjab: मोहाली के सिस्वां में स्थित कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) के फार्म हाउस के बाहर अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है. जिन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए वैक्सीन घोटाला करने का आरोप लगाया है.

फोटो साभार: ANI

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) में राजनीतिक गतिविधियां लगातार तेज हो रही हैं. किसी राजनीतिक दल की अंदरखाने की कोई परेशानी हो या चुनावों से काफी पहले बनने वाले सियासी गठबंधन. सूबे की सभी खबरें दिल्ली के सियासी गलियारों तक गूंज रही है. मंगलवार को इसी सिलसिले में अकाली दल (SAD) के कार्यकर्ताओं ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) के आवास के बाहर जमकर प्रदर्शन किया.

  1. पंजाब में शिरोमणि अकाली दल का प्रदर्शन
  2. कैप्टन सरकार पर लगाया स्कैम का आरोप
  3. सुखबीर सिंह बादल की मौजूदगी में आयोजन
  4.  

हिरासत में लिए गए सुखबीर बादल

मोहाली के सिस्वां में स्थित कैप्टन अमरिंदर सिंह के फार्म हाउस के बाहर सैकड़ों की संख्या में अकाली दल और बीएसपी के कार्यकर्ता पहुंचे, जिन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं प्रदर्शन के दौरान अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल को भी हिरासत में ले लिया गया है.  

वैक्सीन घोटाला करने का आरोप

प्रदर्शन के दौरान यहां कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. आयोजन के दौरान अकाली कार्यकर्ताओं ने सरकार पर वैक्सीन घोटाले का आरोप भी लगाया. गौरतलब है कि अभी हाल में ऐसी खबरें सामने आई थी कि पंजाब में वैक्सीन को सरकारी अस्पतालों को देने के बजाय ज्यादा पैसों में प्राइवेट अस्पताल को दी जा रही हैं.

ये भी पढे़ं- यूपी चुनाव से पहले BSP के बागी विधायकों से मिले Akhilesh Yadav, सपा में हो सकते हैं शामिल

साल भर पहले बनने लगे गठबंधन

पंजाब में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव हैं. हाल ही में लंबे समय तक बीजेपी के साथी रहे शिरोमणि अकाली दल (SAD) ने 'कमल' का साथ छोड़ और बीएसपी (BSP) से हाथ मिलाया है. दरअसल दलित वोटों की खेती को ध्यान में रखते हुए दोनों दल एक साथ आए हैं. खबरों के मुताबिक बीएसपी करीब 20 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है.

LIVE TV

 

Trending news