दोषियों की फांसी में देरी पर रोते हुए निर्भया की मां ने पीएम मोदी से की यह अपील
Advertisement
trendingNow1625957

दोषियों की फांसी में देरी पर रोते हुए निर्भया की मां ने पीएम मोदी से की यह अपील

निर्भया की मां आशा देवी ने कहा है कि जो लोग 2012 में इस घटना के बाद महिला सुरक्षा को लेकर नारे लगा रहे थे वहीं लोग अब उनकी बेटी की मौत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. 

निर्भया की मां आशा देवी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: निर्भया की मां ने निर्भया गैंगरेप और हत्या केस (Nirbhaya case) के चारों दोषियों को फांसी दिए जाने में हो रही देरी पर निराशा जाहिर की है. निर्भया की मां आशा देवी (Asha Devi) ने कहा है कि जो लोग 2012 में इस घटना के बाद महिला सुरक्षा को लेकर नारे लगा रहे थे वहीं लोग अब उनकी बेटी की मौत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. निर्भया की मां ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से अपील की है कि वह चारों दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाएं.  

निर्भया की मां ने कहा, 'अब मैं जरूर कहना चाहूंगी कि जब 2012 में घटना हुई तो इन्हीं लोगों ने हाथ में तिरंगा लिया, काली पट्टी बांधी और महिलाओं की सुरक्षा के लिए खूब रैलियां की, खूब नारे लगाए. लेकिन, आज यही लोग उस बच्ची की मौत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.  कोई कह रहा है कि आपने रोक दिया, कोई कह रहा है कि हमें पुलिस दे दीजिए, मैं दो दिन में दिखाऊंगा.

उन्होंने कहा, 'मैं अब जरूर कहना चाहूंगी कि ये अपने फायदा के लिए उनकी फांसी को रोके हैं और हमें इस बीच में मोहरा बनाया. इन दोनों लोगों के बीच में मैं पिस रही हूं. मैं यही कहना चाहती हूं, खासतौर पर प्रधानमंत्री जी से कि आपने  2014 में ही ये बोला था कि अब बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार. '

निर्भया की मां ने कहा, 'मैं आपसे हाथ जोड़कर कहना चाहती हूं कि जिस तरह से आप दोबारा सरकार में आए हैं, जिस तरह से आपने हजारों काम किया तीन तलाक हटाए, अब कानून में संशोधन करिए क्योंकि कानून बनाने से नहीं होता है. मैं आपसे हाथ जोड़कर कहना चाहती हूं कि बच्ची की मौत के साथ मजाक मत होने दीजिए और उन चारों मुजरिमों को 22 तारीख को फांसी पर लटकाइए और समाज को दिखाइए कि आप देश के  रखवाले हैं. हम महिलाओं को सुरक्षा दे सकते हैं.'

Trending news