MTNL ने ‘गोडसे’ पर एक ट्वीट साझा किया, ट्रोल होने के बाद हटाया

कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक पीके पुरवार ने कहा कि कंपनी को उसके ट्विटर खाते से छेड़छाड़ किए जाने का अंदेशा है. उसने जांच के लिए ट्विटर से संपर्क साधा है.

MTNL ने ‘गोडसे’ पर एक ट्वीट साझा किया, ट्रोल होने के बाद हटाया
इसके बाद ट्विटर एवं अन्य सोशल मीडिया पर कंपनी को काफी लताड़ लगायी गयी जिसके चलते इस ट्वीट को हटा लिया गया.

नई दिल्ली: नाथूराम गोडसे पर एक ट्वीट को साझा करने के चलते सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी एमटीएनएल गुरुवार को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई. हालांकि, इसके बाद कंपनी ने उस ट्वीट को हटा लिया. कंपनी ने मामले में कहा है कि उसके ट्विटर हैंडल से छेड़छाड़ हुई है और उसने जांच के लिए ट्विटर से संपर्क किया है. महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से गुरुवार को एक ट्वीट साझा किया गया. यह ट्वीट देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के एक फर्जी खाते से किया गया था.

नीता अंबानी के फर्जी खाते से हिंदी में ट्वीट किया गया था, ‘‘आज हिंदू गोडसे के समर्थन मात्र से डर जाते हैं, जबकि वहीं पर मुसलमान अपने बच्चों का नाम ‘तैमूर’ रखकर भी फक्र महसूस करते हैं.’’ एमटीएनएल ने इस ट्वीट को साझा करते हुए हिंदी में लिखा, ‘‘सच को पचाना मुश्किल है.’’ इसके बाद ट्विटर एवं अन्य सोशल मीडिया पर कंपनी को काफी लताड़ लगायी गयी जिसके चलते इस ट्वीट को हटा लिया गया.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक पीके पुरवार ने कहा कि कंपनी को उसके ट्विटर खाते से छेड़छाड़ किए जाने का अंदेशा है. उसने जांच के लिए ट्विटर से संपर्क साधा है. पुरवार ने कहा, ‘‘कंपनी ने पासवर्ड बदल दिया है. ट्विटर से सूत्र की पहचान करने के लिए कहा गया है, ताकि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके. हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं.’’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.