Ambani Family Threat Call: अंबानी परिवार को मिली धमकी, रिलायंस हॉस्पिटल के नंबर पर आए 8 कॉल
Advertisement
trendingNow11303319

Ambani Family Threat Call: अंबानी परिवार को मिली धमकी, रिलायंस हॉस्पिटल के नंबर पर आए 8 कॉल

Mukesh Ambani Family Tree: एंटीलिया केस के बाद ृरिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के परिवार को फिर धमकी मिली है. कॉलर ने रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के नंबर पर 8 धमकी भरे कॉल्स किए. इसके बाद कर्मचारियों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी.

Ambani Family Threat Call: अंबानी परिवार को मिली धमकी, रिलायंस हॉस्पिटल के नंबर पर आए 8 कॉल

Threat Call to Ambani Family: देश की सबसे मूल्यावान कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के परिवार को धमकी मिली है. एंटीलिया केस के बाद अंबानी फैमिली को दोबारा धमकी मिली है. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के डिस्प्ले नंबर पर धमकी भरे कई कॉल्स आए, जिसमें कॉलर ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी दी है. सूत्रों ने बताया कि कुल मिलाकर 8 धमकी भरे कॉल आए हैं. इसके बाद हॉस्पिटल के लोगों ने DB मार्ग पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की है. पुलिस इस कॉल को वेरिफाई कर रही है. 

इससे पहले साल 2021 में एक कार में 20 जिलेटिन स्टिक मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के बाहर से बरामद की गई थी. इस गाड़ी के अंदर एक नोट भी मिला था, जिसमें उन्हें धमकी दी गई थी. मुंबई पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, 'हमें अस्पताल की तरफ से शिकायत मिली है और हम उसकी पुष्टि कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि कॉल अस्पताल के डिस्प्ले नंबर पर की गई. ' रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के सीईओ डॉ. तरंग ज्ञानचंदानी ने कहा, 'अज्ञात शख्स ने 8 धमकी भरे कॉल किए, जिसमें मुकेश अंबानी को धमकी दी गई थी. हमने मुंबई पुलिस को इसकी शिकायत की है और मामले की तफ्तीश की जा रही है.'

मुकेश अंबानी ने परिवार के साथ मनाया आजादी का जश्न

इस बीच आजादी का जश्न अंबानी परिवार ने भी मनाया. मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी और पोते पृथ्वी अंबानी संग स्वतंत्रता दिवस के रंग में सराबोर नजर आए. इसका एक वीडियो भी न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है, जिसमें पृथ्वी दादा मुकेश अंबानी की गोद में नजर आ रहे हैं. जबकि नीता अंबानी तिरंगा फहरा रही हैं. उनके पीछे रिलायंस ग्रुप के कर्मचारी नजर आ रहे हैं और मां तुझे सलाम गीत बज रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news