मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की बढ़ाई गई सुरक्षा, टैक्सीवाले के फोन कॉल से मची खलबली
Advertisement
trendingNow11023413

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की बढ़ाई गई सुरक्षा, टैक्सीवाले के फोन कॉल से मची खलबली

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukehs Ambani) का घर 'एंटीलिया' (Antilia) एक बार फिर चर्चा में हैं. पुलिस कंट्रोल रूम में आए एक फोन कॉल ने खलबली मचा दी है, इसके बाद एंटीलिया की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. 

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

मुंबई: मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukehs Ambani) के मुंबई स्थित घर 'एंटीलिया' (Antilia) की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आए एक टैक्सी ड्राइवर के फोन कॉल के बाद पुलिस महकमा सक्रिय हो गया है. मुंबई पुलिस को कॉल कर टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि दो लोग एंटीलिया के बारे में पूछताछ कर रहे थे.

  1. मुकेश अंबानी के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई
  2. टैक्सी ड्राइवर के फोन कॉल से मची खलबली
  3. दो संदिग्धों की तलाश कर रही मुंबई पुलिस

दो संदिग्धों की तलाश

टैक्सी ड्राइवर के फोन कॉल के बाद एक्टिव हुई मुंबई पुलिस ने इसे मुकेश अंबानी के घर के लिए खतरे के रूप में देखा और मामले की जांच शुरू कर दी. टैक्सी ड्राइवर ने पुलिस को बताया है कि एंटीलिया के बारे में जानकारी कर रहे दोनों लोगों के पास एक थैला था. पुलिस दोनों संदिग्धों की तलाश कर रही है. टैक्सी ड्राइवर के बयान के आधार पर जांच की जा रही है.

 

इलाके की नाकेबंदी

एंटीलिया के बारे में दो लोगों द्वारा पूछताछ किए जाने का मामला सामने आने के बाद जहां मुकेश अंबानी की घर है उस पूरे इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इलाके में नाकाबंदी करके सभी संदिग्धों की जांच की जा रही है. मुंबई पुलिस की ओर से तमाम सुरक्षा इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं.  

यह भी पढ़ें: PAK नेवी ने की भारतीय मछुआरे की हत्या, 10 PMSA कर्मियों पर FIR; राजनयिक तलब

किसके निशाने पर एंटीलिया?

बता दें, इससे पहले मुकेश अंबानी के घर के बाहर फरवरी में विस्फोटक से लदी एक एसयूवी बरामद की गई थी. एसयूवी में 20 जिलेटिन की छड़ें और एक चिट्‌ठी मिली थी. चिट्ठी में मुकेश अंबानी व उनकी पत्नी नीता अंबानी को धमकी दी गई थी. इस मामले में मुंबई पुलिस एसआई सचिन वझे अभी भी हिरासत में है.

LIVE TV

Trending news