close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बांद्रा में MTNL बिल्डिंग में भीषण आग, 60 लोगों को बचाया गया, 30-35 अभी भी फंसे हुए हैं

मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित MTNL की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. आग लगने की वजह साफ नहीं हो पाई है. आग दोपहर तकरीबन 3 बजे के दरम्यान लगी.

बांद्रा में MTNL बिल्डिंग में भीषण आग,  60 लोगों को बचाया गया, 30-35 अभी भी फंसे हुए हैं
फायर ब्रिग्रेड की 20 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई हैं.

मुंबई: मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित MTNL की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. आग लगने की वजह साफ नहीं हो पाई है. आग दोपहर तकरीबन 3 बजे के दरम्यान लगी. माना जा रहा है कि शॉट सर्किट होने से आग लगी. आग बुझाने की कोशिश जारी है. जहां पर दफ्तर स्थित है, उसके बाईं ओर रिहायशी इलाका है. वहीं दाईं ओर इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन का दफ्तर है. फायर ब्रिग्रेड की 20 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई हैं. लोग छत पर मदद का इंतजार कर रहे हैं. फायर ब्रिगेड के 175 कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हैं. बिल्डिंग में अभी भी 70-80 लोगों के फंसे होने की आशंका है. इमारत से अब तक करीब 30 लोगों को निकाला गया है.  

 

दमकल विभाग की 20 गाड़िया मौके पर मौजूद हैं. आग के आसपास के इलाके में फैलने से रोका जा रहा है. अभी तक 8-10 लोग निकाले गए हैं. प्रशासन इस समय दो स्तर पर काम कर रहा है. एक तरफ छत पर फंसे लोगों को निकालने का काम जारी है, तो दूसरी ओर आग को बुझाने के लिए भी दमकल कर्मी जुटे हुए हैं.

Mumbai fire

आग बुझाने में रोबोट का इस्तेमाल
मुंबई फायर ब्रिगेड आग बुझाने के लिए रोबोट की मदद ले रही है. हाल ही में फायर ब्रिगेड ने रोबोट को अपने बेड़े में शामिल किया था. अब इसका इस्तेमाल एमटीएनएल बिल्डिंग में लगी आग को बुझाने में किया जा रहा है.