Mumbai: मॉल में बने अस्पताल में लगी भीषण आग, हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1872902

Mumbai: मॉल में बने अस्पताल में लगी भीषण आग, हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत

Major fire breaks out in Sunrise Hospital: मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले ने बताया कि अस्पताल में कोरोना के 78 मरीज भर्ती थे, जिनमें से 10 लोगों की मौत हो गई है. अन्य मरीजों को दूसरे अस्पताल में भर्ती किया गया है.

आग की वजह से 10 लोगों की मौत हो चुकी है.

मुंबई: मुंबई के भांडुप स्थित ड्रीम मॉल में गुरुवार रात भीषण आग लग गई. इसी मॉल के तीसरी मंजिल पर सनराइज अस्पताल (Fire in Sunrise Hospital) है, देखते देखते अस्पताल भी आग की चपेट में आ गया. आग लगने की खबर मिलते ही मौके पर 20 से ज्यादा फायर ब्रिगेड  की गाड़ियां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

करीब 78 लोग अस्पताल में भर्ती

जानकारी के अनुसार जिस समय सनराइज हॉस्पिटल में आग लगी, उस समय 78 मरीज मौजूद थे. इनमें से अधिकतर मरीज ऐसे थे, जिनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा था. फायर ब्रिगेड के अधिकारियों की मदद से सभी मरीजों को एक-एक कर हॉस्पिटल से बाहर निकाला गया और उन्हें नजदीकी कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- LAC पर अब भी बरकरार है खतरा, सेना प्रमुख ने किया चीन की साजिश का खुलासा

लाइव टीवी

अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं

आग लगने की जानकारी मिलने के बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर भी घटनास्थल पर पहुंचीं. किशोरी पेडनेकर ने कहा कि अभी हमारी प्राथमिकता आग बुझाने पर हैं, आज कैसे लगी और किन कारणों की वजह से लगी इसकी जांच होगी. इस पूरे मामले जो भी दोषी पाए जाएंगे, उस सख्त पर कार्रवाई की जाएगी.

आग की वजह से अब तक 10 लोगों की मौत

मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले ने बताया, 'कल (गुरुवार) रात 12 बजे ड्रीम मॉल के अंदर स्थित सनराइज अस्पताल में आग लग गई. यहां पर कोरोना के 78 मरीज भर्ती थे, जिनमें से 10 लोगों की मौत हो गई है. अन्य मरीजों को दूसरे अस्पताल में भर्ती किया गया है. शुरुआती जांच में अस्पताल की लापरवाही नजर आ रही है.'

Trending news