आठ महीने से Hotel में रह रहा था, आया 25 lakh का बिल; बाथरूम की खिड़की से हुआ रफूचक्कर
Advertisement
trendingNow1978246

आठ महीने से Hotel में रह रहा था, आया 25 lakh का बिल; बाथरूम की खिड़की से हुआ रफूचक्कर

पिछले 8 महीने से अपने बेटे के साथ एक शख्स ने 3 स्टार होटल में चेक इन किया था. जब होटल वाले उससे किराया मांगते तो वो टाल दिया करता था. ऐसा करते-करते उस पर 25 लाख रुपये का किराया बकाया हो गया.

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई: आपने अक्सर सुना होगा कि कुछ लोग होटल (Hotel) से कुछ चीजें ले आते हैं. इसके लिए बहुत बार वे ट्रोल भी होते हैं. ऐसा ही एक मामला मुंबई (Mumbai) से सामने आया है, जिसको जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. मुंबई में एक शख्स पर 25 लाख रुपये का बिल चुकाए बिना भागने का आरोप लगा है. बिना किराया चुकाए भागने वाला शख्स अपने 12 साल के बेटे के साथ पिछले 8 महीने से होटल में रह रहा था. 

  1. 8 महीने पहले बेटे समेत आया था होटल
  2. फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का किया दावा
  3. पहचान के लिए जमा किया था पासपोर्ट

किए थे दो डीलक्स कमरे बुक

जानकारी के अनुसार एक शख्स ने नवी मुंबई (Navi Mumbai)  के एक होटल में 8 महीने पहले चेक इन किया था. उस पर होटल मैनेजमेंट ने आरोप लगाया है कि वो 25 लाख रुपये का बिल चुकाए बिना फरार हो गया. शख्स कमरे के बाथरूम की खिड़की से भाग गया. आरोपी का नाम मुरली कामत (Murli Kamat)  बताया जा रहा है, जो मूल रूप से अंधेरी का रहने वाला है. उसने होटल में पहचान के लिए अपना पासपोर्ट (Passport) जमा किया था. वो पिछले 8 महीने से खारघर इलाके के एक होटल में रह रहा था. उसने होटल में दो कमरे बुक किए थे. होटल वालों ने मुरली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें: सुपरटेक ट्विन टावर ध्वस्त करने एक चुनौतियां, क्या विदेशी एक्सपर्ट की लेनी होगी मदद?

खुद को बताया था फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक मुरली कामत पहली बार पिछले साल 23 नवंबर को होटल में आया था, उसने होटल स्टाफ को बताया कि वो फिल्म इंडस्ट्री में काम करता है. उसने होटल में दो सुपर डीलक्स रूम बुक किए थे. मुरली ने एक कमरा रहने के लिए जबकि दूसरा काम से जुड़ी मीटिंग के लिए बुक किया था. जब होटल वालों ने उससे किराया मांगा तो उसने 1 महीने में देने की बात कही.

ये भी पढ़ें: UP: पत्नी-बच्चों की हत्या कर घर में दफनाया, फिर खुद की मौत का दिया झांसा; गिरफ्तार

8 महीने तक होटल का किराया नहीं देने पर होटल वालों ने उससे बात करने की कोशिश की. एक दिन जब उसके रूम में होटल के कर्मचारी गए तो उन्होंने देखा कि मुरली अपने बेटे समेत कमरे की खिड़की से फरार हो गया था. आरोपी शख्स ने अपना मोबाइल और लैपटॉप होटल के कमरे में ही छोड़ दिया. इस मामले में होटल की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news