Mumbai: Singer ने ऑनलाइन फ्रेंड को भेजी अपनी इंटीमेट वीडियो, फिर ऐसे जाल में फंसा
Advertisement

Mumbai: Singer ने ऑनलाइन फ्रेंड को भेजी अपनी इंटीमेट वीडियो, फिर ऐसे जाल में फंसा

Man Threatens Singer To Leak His Obscene Videos: ब्लैकमेलर लड़की बनकर सिंगर से घंटो तक चैट करता रहता था. इस दौरान उसने सिंगर से उसके अंतरंग फोटो और वीडियो मांगे. बाद में इन्हीं के जरिए सिंगर को ब्लैकमेल किया गया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में मुंबई (Mumbai) पुलिस ने एक अज्ञात शख्स के खिलाफ 21 साल एक के सिंगर से ब्लैकमेलिंग करने और फिरौती मांगने के मामले में केस (Man Threatens Singer To Leak His Obscene Videos) दर्ज कर लिया है. पुलिस साइबर क्राइम के इस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि सिंगर की पहचान को उजागर नहीं किया गया है.

सिंगर से वसूली गई लाखों रुपये की फिरौती

टाइम्स नाउ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्लैकमेलर ने धमकी देकर पीड़ित सिंगर से 1 लाख 15 हजार रुपये वसूल लिए. दरअसल ब्लैकमेलर ने दावा किया कि उसके पास सिंगर के आपत्तिजनक वीडियो हैं. अगर वह पैसे नहीं देता है तो उसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- जुड़वा बहनें लगती हैं ये खूबसूरत मां-बेटी, उम्र में करीब 21 साल का फर्क

लड़की समझकर सिंगर ने भेजा खुद का अंतरंग वीडियो

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ब्लैकमेलर ने सिंगर को अपने आपको एक लड़की बताया था. सिंगर की उससे अच्छी दोस्ती हो गई थी. इस दौरान सिंगर ने खुद ब्लैकमेलर को लड़की समझकर उसे अपने कई अंतरंग वीडियो भेजे. इन्हीं वीडियो के जरिए सिंगर को ब्लैकमेल किया गया. ब्लैकमेलर ने सिंगर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी दोस्ती के जाल में फंसाया था.

शिकायत के मुताबिक, ब्लैकमेलर लड़की बनकर सिंगर से घंटो तक चैट करता रहता था. इस दौरान उसने सिंगर से उसके अंतरंग फोटो और वीडियो मांगे. बाद में इन्हीं के जरिए सिंगर को ब्लैकमेल किया गया. ब्लैकमेलर सिंगर से बार-बार पैसे की डिमांड करता था. फिर तंग आकर सिंगर ने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत की.

VIDEO

ये भी पढ़ें- 5 बच्चों की मां को 16 साल छोटे लड़के से हुआ प्यार, अब भुगत रहे ये सजा

ब्लैकमेलर ने सिंगर को ऐसे फंसाया

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ब्लैकमेलर ने भी एक लड़की की अश्लील वीडियो सिंगर के पास भेजी थी और उसे अपनी वीडियो बताया था. जिसके बाद उसने सिंगर से उसकी वीडियो भेजने के लिए कहा था. ऐसा करने से सिंगर को ब्लैकमेलर पर भरोसा हो गया था.

LIVE TV

Trending news