मुंबई: बांद्रा-कुर्ला में निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरा, हादसे में 13 मजदूर घायल; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Advertisement

मुंबई: बांद्रा-कुर्ला में निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरा, हादसे में 13 मजदूर घायल; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Portion of Under-Construction Flyover Collapses in Mumbai: मुंबई में शुक्रवार तड़के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स इलाके में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिर गया और हादसे में 13 लोगों के घायल होने की खबर है, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स के पास एक निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिर गया.

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में शुक्रवार तड़के एक बड़ा हादसा हो गया और बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स इलाके में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा (Portion of Under-Construction Flyover Collapses in Mumbai) गिर गया. हादसे में 13 लोगों के घायल होने की खबर है, जिन्हें सांताक्रूज के वीएन देसाई अस्पताल (VN Desai Hospital) में भर्ती कराया गया है.

  1. बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स इलाके में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा
  2. 13 लोगों को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है
  3. डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने बताया कि हादसे में कोई जनहानि नहीं है

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जानकारी के मुताबिक हादसा शुक्रवार सुबह 4 बजकर 40 मिनट पर हुआ और मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स के पास एक निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिर गया. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है, जिन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

हादसे में कोई जनहानि नहीं

डीसीपी (जोन 8) मंजूनाथ सिंगे ने बताया, 'बीकेसी मेन रोड और सांताक्रूज-चेंबूर लिंक रोड को जोड़ने वाले निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा लगभग 4:30 बजे ढह गया. 13 लोगों को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोई जनहानि नहीं हुई है और कोई व्यक्ति लापता नहीं है.'

fallback

मुंबई के मानखुर्द इलाके में भीषण आग

वहीं मुंबई के मानखुर्द (Mankhurd) इलाके में तड़के एक स्क्रैप यार्ड में भीषण आग लग गई. मौके पर दमकल की छह गाड़ियां मौजूद हैं और दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

लाइव टीवी

Trending news