आर्यन केस: मुंबई रेव पार्टी मामले में पहली राहत, इन दो आरोपियों को मिली जमानत
X

आर्यन केस: मुंबई रेव पार्टी मामले में पहली राहत, इन दो आरोपियों को मिली जमानत

Aryan Khan Case update: मुंबई रेव पार्टी मामले (Mumbai Rave Party Case) में दो आरोपियों को सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है. आर्यन खान की जमानत पर हाई कोर्ट में सुनवाई जारी रहेगी.

आर्यन केस: मुंबई रेव पार्टी मामले में पहली राहत, इन दो आरोपियों को मिली जमानत

मुंबई: मुंबई रेव पार्टी मामले (Mumbai Rave Party Case) में दो आरोपियों को सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है. मनीष राजगरिया और अविन साहू को कोर्ट ने राहत दी है. इस मामले में 11 नंबर के आरोपी मनीष राजगरिया को 2.4 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया था. मनीष के वकील अजय दुबे ने बताया कि उन्हें 50 हजार के बॉन्ड पर जमानत दी गई है. मनीष राजगरिया के साथ ही अविन साहू को भी स्पेशल NDPS कोर्ट से जमानत मिली है.

Aryan Khan की जमानत पर कल फिर सुनवाई

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की बेल की सुनवाई बॉम्बे हाई कोर्ट में चल रही है. आर्यन की जमानत याचिका पर आज (26 अक्टूबर) को सुनवाई कई घंटों चली लेकिन आज अदालत ने कोई फैसला नहीं सुनाया अब मामले पर कल (27 अक्टूबर) फिर 2.30 बजे से सुनवाई होगी. बता दें, मामले में आरोपी आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी 20 अक्टूबर को खारिज कर दी गई थी. आर्यन खान 18 दिन से जेल की हवा खा रहे हैं. वो इस मामले में 8 अक्तूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है. 

नवाब मलिक ने CM ठाकरे से की मुलाकात

इस बीच एनसीपी नेता व महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवा मलिक ने सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचे हैं. नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री पाटिल से भी मुलाकात की. बता दें, एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े पर मलिक लगातार सवाल उठा रहे हैं. महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद कहा, समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों की जांच के लिए SIT बनाई जाए. हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड सबसे बड़ी इंडस्ट्री है लेकिन बालीवुड की बदनामी से बड़ा नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री ने भी चिंता व्यक्त की है. मुख्यमंत्री इस बारे में प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखेंगे.

यह भी पढ़ें: आर्यन खान केस में कल भी जारी रहेगी सुनवाई, समीर के मामले की जांच के लिए मुंबई जाएगी NCB टीम

दिल्ली से मुंबई जाएगी टीम

बता दें, समीर वानखेड़े, क्रूज से ड्रग जब्त किए जाने के मामले की जांच की अगुवाई कर रहे हैं, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में वाखेड़े पर वसूली के लिए उत्पीड़न सहित कई आरोप लगे हैं. वानखेड़े के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू हो गई है. समीर वानखेड़े मंगलवार को एनसीबी के दिल्ली स्थित मुख्यालय पहुंचे और यहां करीब दो घंटे का समय बिताया. एनसीबी के उप महानिदेशक (डीडीजी) उत्तर क्षेत्र ज्ञानेश्वर सिंह इन आरोपों की विभागीय जांच का नेतृत्व कर रहे हैं. अब इस मामले की जांच के लिए 5 लोगों की टीम कल (27 अक्टूबर) दिल्ली से मुंबई जाएगी. 

LIVE TV

Trending news