Murder for Mobile: मोबाइल के लिए पीट-पीट कर ली जान, 6 महीने बाद मिला जमीन में दबा शव
Advertisement

Murder for Mobile: मोबाइल के लिए पीट-पीट कर ली जान, 6 महीने बाद मिला जमीन में दबा शव

Murder for Mobile: हत्या के मामले में 4 आरोपियों को  गिरफ्तार किया गया है. 6 महीने पहले हत्या करने के बाद शव को जमीन में दबाया था. 

फाइल फोटो

Murder for Mobile: गुरुग्राम पुलिस ने 6 महीने से हत्या की अनसुलझी कहानी को सुलझा लिया और इस पूरे मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने युवक की हत्या कर उसे गड्ढा खोदकर दबा दिया था. पुलिस ने मृतक का शव रेवाड़ी से बरामद कर लिया है.

6 महीने से लापता था अजय

गुरुग्राम के सेक्टर 53 में 6 महीने पहले अजय नाम के युवक की लापता वह अपहरण की शिकायत पुलिस ने दर्ज की थी. लेकिन उसके बाद से युवक की तलाश के दौरान युवक का पता नहीं चला. इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही सेक्टर 40 की सीआईए ने इस अनसुलझी कहानी को सुलझाने में बड़ी सफलता हासिल की है. कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार अजय के शव को बरामद कर लिया और हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

शक के चलते पीट-पीट कर मार डाला

दरअसल अजय, मेडिकल स्टोर पर काम करता था और अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था. 12 अक्टूबर को चोरी के शक के चलते आरोपी निशांत यादव, अमित, रूबल और अरुण ने मृतक अजय की बुरी तरह से पिटाई की थी. पिटाई के दौरान अजय की मौत हो गई.  

इसे भी पढ़ें: Tallest Dog in the World: अरे यह घोड़ा नहीं! ये तो है दुनिया का सबसे लंबा कुत्ता

बॉडी को ऐसे लगाया था ठिकाने

इसके बाद रेवाड़ी के आराम नगर में लेजाकर गड्ढे में शव को दबा दिया और बॉडी जल्द गल जाए इसके लिए गड्ढे में नमक भी डाला गया. पुलिस ने इस पूरे मामले में जब छानबीन शुरू की तो शक की सुई मेडिकल स्टोर संचालक पर गई. जब पूछताछ के दौरान एक के बाद एक आरोपियों ने जो कबूल किया उसके बाद पूरी हत्या की गुत्थी सुलझती चली गई. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर रेवाड़ी के आराम नगर ले गई, जहां शव को दबाया गया था. पुलिस ने वहां से शव को बरामद किया. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है.

LIVE TV

Trending news