खूंखार प्रेमिका ने पेट्रोल डालकर प्रेमी को लगा दी आग, ऐसे बनाया हत्या का खौफनाक प्लान
Advertisement

खूंखार प्रेमिका ने पेट्रोल डालकर प्रेमी को लगा दी आग, ऐसे बनाया हत्या का खौफनाक प्लान

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच 65 और थाना सिटी बल्लभगढ़ की पुलिस टीम ने 10 दिन पहले थाना बीपीटीपी एरिया में मिले अज्ञात व्यक्ति के शव की पहचान करते हुए मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया है.

इनसाइड फोटो- मृतक पवन.

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में 10 दिन पहले को मिले नाइजीरियन समझे जाने वाले अधजले व्यक्ति के शव को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस का कहना है कि नाइजीरियन समझा जाने वाला यह व्यक्ति बल्लबगढ़ का निकला. पुलिस ने इस मामले में मृतक की प्रेमिका को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि शख्स की प्रेमिका ने ही आग लगाकर उसकी हत्या कर दी थी.

पहले समझा नाइजीरियन

आपको बता दें कि मृतक के हुलिए को देखते हुए उसे नाइजीरियन समझा जा रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया. पुलिस जांच में सामने आया कि यह शव बल्लभगढ़ की भाटिया कॉलोनी के रहने वाले पवन का है. पुलिस ने बताया कि मृतक पवन के भाई जितेंद्र ने 18 अक्टूबर को बल्लभगढ़ थाने में शिकायत दी थी जिसमें उसने बताया कि उसका छोटा भाई पवन एक कुरियर कंपनी में काम करता है, वह 16 अक्टूबर को सुबह करीब 6 बजे ड्यूटी के लिए घर से निकला. जब वह शाम को घर वापस नहीं आया तो उन्हें उसकी चिंता होने लगी.

जितेंद्र को अपने छोटे भाई पवन की एक महिला के साथ दोस्ती के बारे में जानकारी थी. जब उसने उस महिला को फोन करके पूछा तो उसने बताया कि वह उसके पास आया था लेकिन अपना लैपटॉप और गाड़ी वहीं छोड़कर शाम करीब 4 बजे चला गया. इसके बाद जितेंद्र ने अपने पवन की कंपनी और दोस्तों तथा रिश्तेदारों में पूछताछ की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. जितेंद्र की शिकायत पर गुमशुदगी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश की गई.

ये भी पढ़ें- इस एक वजह से आर्यन खान को मिली बेल, NCB नहीं साबित कर पाई अपनी बात

उधर, थाना BPTP की टीम अधजले शव की शिनाख्त में जुटी हुई थी, फरीदाबाद में रह रहे कई नाइजीरियनों से मृतक की शिनाख्त करवाई गई. हालांकि पुलिस को इसमें सफलता नहीं मिल सकी. पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द पवन की तलाश करने के निर्देश दिए. क्राइम ब्रांच 65 और बल्लभगढ़ थाने की पुलिस टीम ने मामले की जांच में पाया कि थाना बीपीटीपी एरिया में बरामद शव पवन का ही है. पुलिस ने तथ्यों के आधार पर पवन की महिला मित्र को गिरफ्तार कर लिया.  

बेटी पर रखता था बुरी नजर

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपित महिला पंजाब की रहने वाली है. महिला का पति फरीदाबाद आईएमटी स्थित प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. वर्ष 2018 में ब्लड कैंसर की वजह से उसके मृत्यु हो गई. वर्ष 2019 में पति की जगह आरोपी महिला की नौकरी लग गई. महिला की मुलाकात पवन से वर्ष 2019 में ही हुई. जिसके बाद दोनों को प्यार हो गया और दोनो बल्लभगढ़ में लिव-इन में रहने लगे. महिला ने पुलिस को बताया कि पवन उसकी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी पर गलत नजर रखने लगा. महिला ने जब इस बारे में पवन से बात की तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई. इस कहासुनी ने आगे चलकर झगड़े का रूप ले लिया. इसी बात को लेकर महिला ने पवन की हत्या करने की योजना बनाई और हत्या के कुछ दिन पहले उसने एक बोटल में पेट्रोल लाकर रख लिया था.

महिला ने ऐसे की प्रेमी की हत्या 

16 अक्टूबर को आरोपी महिला ने पवन को नींद की गोलियां खिला दीं और उसे ऑटो में बिठाकर काफी समय तक घूमती रही. रात को वह करीब 10.30 बजे उसे अपने साथ सेक्टर 75 स्थित एक सुनसान जगह पर ले गई, इसी जगह पर रात करीब 12:30 बजे उसने पवन के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और मौके से फरार हो गई. बीपीटीपी थाने में 174 CRPC की कार्रवाई करके डेड बॉडी को शिनाख्त के लिए बीके हॉस्पिटल में रखवाया गया था. क्राईम ब्राचं ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज, वैज्ञानिक पहलुओं और गुप्त सूत्रों की सहायता से आरोपी महिला को बल्लभगढ़ से गिरफ्तार किया. मामले में विस्तृत पूछ्ताछ करने के लिए महिला को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.

Trending news