22 वर्षीय छात्रा से गैंगरेप करने वाले 6 दरिंदे कौन? पुलिस ने किया पूरा खुलासा
Advertisement
trendingNow1974562

22 वर्षीय छात्रा से गैंगरेप करने वाले 6 दरिंदे कौन? पुलिस ने किया पूरा खुलासा

मैसूरु पुलिस ने प्रेस कान्फ्रेंस करके बीते मंगलवार को हुए रेप कांड का खुलासा कर दिया है. इस केस के 6 आरोपियों में से 5 को पुलिस हिरासत में ले चुकी है, वहीं एक आरोपी अभी फरार है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मैसूरु पुलिस ने किया खुलासा

मैसूरु: मैसूरु में  बीते मंगलवार को एक 22 साल की छात्रा के साथ हुए सामूहिक बलात्कार मामले को मैसूरु पुलिस ने सुलझा लिया है. ये दावा पुलिस ने शनिवार को मैसूरु में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया. सूबे के डीजीपी प्रवीण सूद ने बताया की इस मामले में कुल 6 आरोपी पाए गए हैं, जिनमें से 5 को अब तक पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

  1. मैसूरु रेप कांड का हुआ खुलासा
  2. 5 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
  3. गिरफ्तार आरोपियों में से एक है नाबालिग

ये सभी गिरफ्तारियां तामिलनाडु के तिरुपुर से की गई है. आरोपी छोटे-मोटे धंधे जैसे बढई, ड्राईवर और पेंटर का काम किया करते थे. जिन 5 आरोपियों को  गिरफ्तार किया गया है, उनमें से एक नाबालिग है, जिसकी असली उम्र की जानकारी अभी पुलिस कर रही है.

बीते मंगलवार को हुई थी घटना

बता दें ये घटना बीते मंगलवार को मैसूरु के आवलहली पुलिस थाना क्षेत्र में हुई थी. जब पीड़ित छात्रा अपने एक दोस्त के साथ थी. आरोपियों ने दोनों को रास्ते मे लूटने की नीयत से रोका और बाद में उसके दोस्त को घायल कर पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया था. घटना शाम 7 से 8 बजे के बीच की है. घटना के बाद घायल छात्रा और उसके दोस्त को देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें: 64 साल के बुजुर्ग ने की हैवानियत की सारी हदें पार! सिल दिया पत्नी का Private Part

VIDEO-

ऐसे हुआ खुलासा

इस मामले में पीड़िता के दोस्त द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू की थी. चूंकि पीड़िता की हालत अभी भी ऐसी नहीं है कि वो पुलिस को बयान दे सके. इसलिए पुलिस को अभी तक उसका बयान नहीं मिला है. पुलिस को मौका ए वारदात से कई ऐसे सबूत मिले हैं, जिनके आधार पर घटना की पुष्टि हुई. बलात्कार से पहले आरोपी पैसे की मांग कर रहे थे और उसी समय घटना स्थल से ही एक फोन कॉल लड़के के पिता को आरोपी ने की थी. इसी कॉल को आधार बना कर पुलिस ने जांच शुरू की और जल्द ही सभी इस मामले के आरोपियों तक पहुंच गई.

ये भी पढ़ें: UP चुनाव से पहले बड़ा उलटफेर, मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिबगतुल्ला अंसारी सपा में शामिल

गौरतलब है, सभी गिरफ्तार आरोपियों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी. पुलिस को पीड़िता के बयान का भी इंतजार है, ताकि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके.

LIVE TV

Trending news