64 साल के बुजुर्ग ने की हैवानियत की सारी हदें पार! सिल दिया पत्नी का Private Part
Advertisement

64 साल के बुजुर्ग ने की हैवानियत की सारी हदें पार! सिल दिया पत्नी का Private Part

Husband Stitched Wife's Private Part: घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. घटना के बाद पीड़िता को हॉस्पिटल ले जाया गया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

सिंगरौली: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) से एक दिल दहला देने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक 64 साल के बुजुर्ग ने कथित रूप से अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट सिल (Man Stitched Wife's Private Part) दिया. वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

  1. आरोपी ने किया है घिनौना अपराध- पुलिस
  2. जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी- पुलिस
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

ऐसे बची पीड़ित महिला की जान

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, अनिल सोनकर ने कहा कि घटना के बाद पीड़ित को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया. डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता को जब हॉस्पिटल लाया गया था तब उसकी हालत बहुत गंभीर थी. समय पर सही इलाज मिलने की वजह से ही महिला की जान बच पाई.

ये भी पढ़ें- सीरियल ब्लास्ट के दो दिन बाद काबुल में भारी गोलीबारी, हर तरफ मची खलबली

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ केस

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की उम्र 55 साल है. उसने पुलिस की एक महिला अधिकारी से संपर्क करने के बाद थाने में शिकायत दर्ज करवाई. ये बहुत ही घिनौना अपराध है.

VIDEO-

पीड़िता ने पुलिस से की ये मांग

उन्होंने आगे कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. हालांकि पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- UP चुनाव से पहले बड़ा उलटफेर, मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिबगतुल्ला अंसारी सपा में शामिल

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला ने रिक्वेस्ट की है कि उसके पति के खिलाफ सख्त एक्शन नहीं लिया जाए. हम आरोपी को जल्द ही पकड़ लेंगे. उसकी तलाश जारी है. वारदात के बाद से आरोपी फरार है. बता दें कि पीड़ित महिला के चार बच्चे और पोते-पोती हैं. बुजुर्ग की हरकत से सभी हैरान हैं.

LIVE TV

Trending news