बीजेपी छोड़ चुके नाना पटोले ने राहुल गांधी के साथ साझा किया मंच, पीएम पर साधा निशाना
Advertisement

बीजेपी छोड़ चुके नाना पटोले ने राहुल गांधी के साथ साझा किया मंच, पीएम पर साधा निशाना

हाल ही में लोकसभा और भाजपा से इस्तीफा दे चुके नाना पटोले ने सोमवार को गुजरात के गांधीनगर में चुनाव रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया.

नाना पटोले का पीएम पर हमला (फाइल फोटो-zee)

गांधीनगर: हाल ही में लोकसभा और भाजपा से इस्तीफा दे चुके नाना पटोले ने सोमवार को गुजरात के गांधीनगर में चुनाव रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि उनसे मिलने के लिए गए वरिष्ठ सांसदों के साथ उन्होंने ‘अभद्र’ व्यवहार किया था.

  1. पूर्व भाजपा नेता ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना
  2. नाना पटोले ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी संग साझा किया मंच
  3. पटोले ने लगाया पीएम पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप

रैली को संबोधित करते हुए पटोले ने कहा कि उन्होंने भाजपा से अलग होने का निर्णय इसलिए लिया क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी किसानों के मुद्दों को सुलझाने में नाकाम रहे. वे स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करने के अपने वादों पर भी कायम नहीं रहे.

राहुल गांधी चुने गए कांग्रेस अध्यक्ष, पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

महाराष्ट्र के भंडारा-गोंडिया संसदीय क्षेत्र से पूर्व सांसद ने आरोप लगाया कि एक बार पीएम मोदी से मिलने उनके आवास पर गए वरिष्ठ सांसदों के साथ उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेता नाना पटोले ने 8 दिसंबर को घोषणा करते हुए लोकसभा सदस्यता और बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद से ही वे लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर हमलावर बने हुए हैं. उन्होंने इससे पहले भी पीएम मोदी पर अत्यंत पिछड़ा वर्ग और किसानों के फायदे के लिए कार्य नहीं करने के आरोप लगाए थे.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news