महाराष्ट्र: पूर्व सीएम नारायण राणे की आत्मकथा प्रकाशन से पहले ही बटोर रही सुर्खियां
Advertisement
trendingNow1524691

महाराष्ट्र: पूर्व सीएम नारायण राणे की आत्मकथा प्रकाशन से पहले ही बटोर रही सुर्खियां

राणे का विपक्ष नेता पद जाने के लिए भी मनोहर जोशी के जिम्मेदार होने की बात आत्मकथा मे लिखी गई है. हालांकि मनोहर जोशी ने इन सभी दावों को ठुकरा दिया है. 

महाराष्ट्र: पूर्व सीएम नारायण राणे की आत्मकथा प्रकाशन से पहले ही बटोर रही सुर्खियां

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे की आत्मकथा प्रकाशन के पहले ही सुर्खियां बटोर रही है. राणे के इस आत्मकथा का नाम है 'नो होल्ड बार्ड–माय इयर्स इन पॉलिटिक्स'. यह आत्मकथा राणे ने प्रीतम गांधी मोदी नाम की लेखिका के साथ लिखी है. अपनी आत्मकथा में राणे ने शिवसेना, बीजेपी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इन खुलासों के कारण महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ सकता है. राणे ने अपने आत्मकथा में कहा है कि जब वह शिवसेना में वापस जाना चाहते थे, तब उद्धव ठाकरे ने शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे को धमकी दी थी की वह अपनी पत्नी रश्मि के साथ मातोश्री छोड़कर चले जाएंगे. 

वहीं, शिवसेना का जो नुकसान हुआ है उसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी जिम्मेदार है. राणे का विपक्ष नेता पद जाने के लिए भी मनोहर जोशी के जिम्मेदार होने की बात आत्मकथा मे लिखी गई है. हालांकि मनोहर जोशी ने इन सभी दावों को ठुकरा दिया है.

वहीं, राणे ने अपने संभावित भाजपा में प्रवेश के बारे में भी लिखा है. राणे ने अपने किताब में यह दावा किया है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस उन्हें पार्टी में शामिल करना चाहते थे. लेकिन, भाजपा के राज्य के दूसरे नंबर के नेता के कारण वह भाजपा में नही आ पाए. उन्होंने इस नेता का नाम साफ तौर पर नही लिया है. लेकिन उनका रुख भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेशाध्यक्ष रावसाहेब दानवे की ओर है. राणे की यह आत्मकथा इस महीने के अंत में प्रकाशित हो सकती है. राणे ने कहा है कि मैंने सब कुछ सच-सच लिखा है. अब जिसको जो सोचना वह सोचे.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news