एक हफ्ते के भीतर अपनी पार्टी के भविष्य पर फैसला करूंगा: नारायण राणे
Advertisement
trendingNow1380739

एक हफ्ते के भीतर अपनी पार्टी के भविष्य पर फैसला करूंगा: नारायण राणे

राणे ने कांग्रेस छोड़ने के बाद पिछले साल महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी (एमएसपी) का गठन किया था.

महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी ने बीजेपी नेतृत्व वाले राजग को समर्थन देने की घोषणा की थी.(फाइल फोटो)

मुंबई: बीजेपी उम्मीदवार के रूप में गुरुवार को महाराष्ट्र से राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुए पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने कहा कि वह एक हफ्ते के भीतर अपने नवगठित दल के भविष्य पर फैसला करेंगे. राणे ने कांग्रेस छोड़ने के बाद पिछले साल महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी (एमएसपी) का गठन किया था. साथ ही बीजेपी नेतृत्व वाले राजग को समर्थन देने की घोषणा की थी. राणे ने कहा कि मैं पार्टी के भविष्य को लेकर अपने समर्थकों से विचार विमर्श कर रहा हूं. मैं एक हफ्ते के भीतर फैसला करूंगा. उन्होंने अपनी राज्यसभा की उम्मीदवारी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का आभार जताया.

  1. पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे महाराष्ट्र से राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित

    महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी (एमएसपी) का किया था गठन 

    मैं बीजेपी की सरकार पर इतनी जल्दी टिप्पणी नहीं करूंगा- राणे

यह भी पढ़ें : शत्रुघ्न सिन्हा बोले-' अपने दोस्त योगी जी के लिए काफी दुखी हूं, जो अपने गृह क्षेत्र में ही हार गए'

सही नहीं है राजकोषीय घाटा 
राणे ने पिछले हफ्ते पेश किए गए राज्य के बजट में 15,000 करोड़ रुपए के राजकोषीय घाटे के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मुझे अभी मेरा राज्यसभा का प्रमाणपत्र मिला है. क्या आप यह उम्मीद करते हैं कि मैं उस (बीजेपी) पार्टी की सरकार पर इतनी जल्दी कोई टिप्पणी करूं, जिसने मुझे संसद के ऊपरी सदन भेजा है. उन्होंने कहा कि मैं यह कहूंगा कि 15,000 करोड़ रुपए का राजकोषीय घाटा सही नहीं है.

यह भी पढ़ें : भीमा कोरेगांव हिंसा : कोर्ट ने मिलिंद एकबोटे को 19 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेजा

गौरतलब है कि कांग्रेस छोड़ने वाले वरिष्‍ठ नेता और महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण राणे ने नई पार्टी बनाई थी. राणे के कांग्रेस छोड़ने के बाद से ही उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं. नारायण राणे ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से नई दिल्‍ली में मुलाकात भी की थी. इस दौरान राणे ने महाराष्ट्र भाजपा के कई नेताओं से मुलाकात की, जिसमें प्रदेश भाजपा प्रमुख रावसाहेब पाटिल दानवे शामिल थे.

Trending news