VIDEO: पीएम मोदी ने रॉबर्ट वाड्रा के सहारे साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- हर एक की बारी आएगी

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया. 

VIDEO: पीएम मोदी ने रॉबर्ट वाड्रा के सहारे साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- हर एक की बारी आएगी
फोटो सौजन्य: ANI

हुबली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को कर्नाटक के एक दिवसीय दौरे पर हुबली पहुंचे. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने इशारों में प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिनकी कमाई के बारे में बात करने से लोग डरते थे. आज कोर्ट में और सरकारी एजेंसियों के सामने हाजिरी दे रहे हैं. उनके सवालों के जवाब दे रहे हैं. देश-विदेश की बेनामी संपत्तियों का हिसाब दे रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि जिसने भी दलाली खाई है, एक-एक करके उसकी बारी आ रही है. 

 

 

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार 'विकास की पंचधारा' के विजन पर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार के लिए विकास की पंचधारा का विजन- बच्चों की पढ़ाई, युवाओं को कमाई, बुजुर्गों को दवाई, किसान को सिंचाई और जन-जन की सुनवाई है. केंद्र सरकार इसी विजन को लेकर आगे बढ़ रही है. 

पीएम मोदी ने किसानों की ऋणमाफी को कांग्रेस का खेल करार दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस दशकों से यह खेल खेलती आ रही है. किसानों के वोट की खातिर कांग्रेस 10 साल का ऋणमाफी प्लान लेकर आई है. उन्होंने किसानों से झूठ बोला. 100 में से केवल 25-30 किसानों का ही कर्ज माफ किया गया. किसानों को कुछ रुपये ही मिले और बाकी के रुपये बिचौलियों की जेब में चले गए. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया. जनसभा को संबोधित करने से पहले उन्होंने धारवाड़ में आईआईटी और आईआईआईटी की आधारशिला रखी. इसके साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए गए 2350 मकानों के ई-गृह प्रवेश के गवाह भी बने. पीएम मोदी ने कहा कि मैं सिद्दागंगा मठ और शिवकुमार स्वामी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहूंगा जिन्होंने अपना पूरा जीवन दीन-दुखियों के लिए समर्पित कर दिया.