कांग्रेस के सामने अब इस बात पर अड़े सिद्धू, कैप्टन की इस बात पर जमकर लगाई क्लास
Advertisement

कांग्रेस के सामने अब इस बात पर अड़े सिद्धू, कैप्टन की इस बात पर जमकर लगाई क्लास

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैं अपना इस्तीफा वापस ले चुका हूं. बिना नैतिकता की ताकत के सच की आवाज बुलंद नहीं हो सकती है. कांग्रेस पार्टी की इज्जत का सवाल था, पंजाब की अंतरात्मा का सवाल था इसीलिए इस्तीफा दिया था.

नवजोत सिंह सिद्धू.

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) कांग्रेस (Congress) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कांग्रेस पार्टी के सामने शर्त रख दी है. सिद्धू ने आज (शुक्रवार को) प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि जब तक नए डीजीपी और एजी नियुक्त नहीं किए जाएंगे तब तक वो पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में अपना काम शुरू नहीं करेंगे.

  1. सिद्धू ने उठाया पंजाब में ड्रग्स का मुद्दा
  2. बेअदबी के मुद्दे पर भी पूछे सवाल
  3. साढ़े चार साल में नहीं हुआ कोई काम- सिद्धू

सिद्धू ने क्यों दिया था इस्तीफा?

सिद्धू ने कहा कि मैं अपना इस्तीफा वापस ले चुका हूं. बिना नैतिकता की ताकत के सच की आवाज बुलंद नहीं हो सकती है. कांग्रेस पार्टी की इज्जत का सवाल था, पंजाब की अंतरात्मा का सवाल था इसीलिए इस्तीफा दिया था.

ये भी पढ़ें- केदारनाथ में PM मोदी, बोले- यहां का पानी और यहां की जवानी दोनों पहाड़ के काम आएगी

क्या है सिद्धू की शर्त?

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैंने इस्तीफा वापिस लिया है. जिस दिन नए एडवोकेट जरनल बनेंगे, मैं ऑफिस रिज्यूम करूंगा. जिन मुद्दों पर कांग्रेस ने सरकार बनाई थी उन मुद्दों पर साढ़े चार साल काम नहीं किया इसीलिए मुख्यमंत्री बदला गया. बेअदबी और ड्रग का मामला सबसे बड़ा है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कार्रवाई नहीं की. डीजीपी और एजी बदलना जरूरी है. मैं तभी अपना ऑफिस ज्वाइन करूंगा. जब एजी और डीजीपी ज्वाइन करेंगे.

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धू ने कहा कि मैंने ड्रग को सबसे पहले पंजाब में एक्सपोज किया. इसमें सिद्धू की बात नहीं है, ये पार्टी की बात है, जिसने देश को आजादी दिलाई थी. मेरा वजूद ही कोई नहीं है, मेरा वजूद सच्चाई है. अपने से ऊपर उठकर समाज की सोचता हूं. मैं अपने से उठकर पंजाब के बारे में सोचता हूं. सरकारों ने गलत काम के लिए अधिकारियों का इस्तेमाल किया.

ये भी पढ़ें- मंदिर में जूते पहनकर अपलोड किया था वीडियो, विरोध के बाद हुई ये कार्रवाई

गौरतलब है कि पंजाब सीएम के पद से कैप्टन अमरिंदर सिंह के हटने और खुद उनके पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बावजूद नवजोत सिंह सिद्धू का गुस्सा कम नहीं हुआ है. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से भी वो नाराज बताए जा रहे हैं.

लाइव टीवी

Trending news