नवजोत सिंह सिद्धू ने शेयर की राहुल गांधी के साथ तस्वीर, जानिए साथ में क्या लिखा?
Advertisement

नवजोत सिंह सिद्धू ने शेयर की राहुल गांधी के साथ तस्वीर, जानिए साथ में क्या लिखा?

Navjot Singh Sidhu Meets Rahul Gandhi: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने दो तस्वीरें साझा की. एक में सिद्धू और राहुल नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'भाई के साथ.'

 

Photo: (@sherryontopp)

नई दिल्ली: पंजाब (Punjab) प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने ट्विटर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'भाई के साथ'. इसके बाद सियासी गलियारों में एक बार फिर चर्चाओं और अटकलों का दौर तेज हो गया है.

  1. PCC चीफ की तैयारी
  2. सिद्धू का फोटो लेशन
  3. भाई के साथ फोटो: सिद्धू

फोटो सेशन का दौर

आपको बता दें कि कि पंजाबी गायक शुभदीप सिंह यानी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala ) कल शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी (CM Charanjit Singh Channi) की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए थे. इसके बाद दिल्ली में राहुल गांधी से ये मुलाकात की गई.

ये भी पढ़ें- गुजरात में Omicron की एंट्री से हड़कंप, इस शहर में मिला पहला केस

सिद्धू ने पार्टी नेता राहुल गांधी से मुलाकात की दो तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली में वो खुद राहुल गांधी के साथ अकेले दिखे जिसका कैप्शन था- 'भाई के साथ' वहीं दूसरी तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'Brothers in arms with Boss'.

इस तस्वीर में राहुल गांधी, नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला, कांग्रेस विधायक अमरिंदर सिंह राजा और पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी नजर आ रहे हैं.

सिद्धू का बयान

इस मुलाकात से पहले सिद्धू ने मूसेवाला को युवा प्रतीक और एक 'इंटरनेशनल हस्ती' बताया. उन्होंने कहा, 'सिद्धू मूसेवाला हमारे परिवार में शामिल हो रहे हैं. मैं कांग्रेस में उनका स्वागत करता हूं.' वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने बुधवार को भी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की थी.

 

Trending news