अंडरवर्ल्ड डॉन Chhota Rajan की Corona से मौत की खबर निकली झूठी, AIIMS ने जारी किया बयान
Advertisement

अंडरवर्ल्ड डॉन Chhota Rajan की Corona से मौत की खबर निकली झूठी, AIIMS ने जारी किया बयान

गौरतलब है कि 61 साल का राजन साल 2015 में इंडोनेशिया के बाली (Bali) से प्रत्यर्पण के बाद अपनी गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली (Delhi) की तिहाड़ जेल में बंद था.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही अंडरवर्ल्ड डोन छोटा राजन (Chhota Rajan) की कोरोना (Coronavirus) से मौत की खबर झूठी निकली. दिल्ली AIIMS और तिहाड़ जेल के डीजी ने शुक्रवार शाम इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि छोटा राजन ठीक है, और उसका इलाज किया जा रहा है. 

तिहाड़ जेल के DG ने की पुष्टि

तिहाड़ जेल के डीजी ने बताया कि छोटा राजन 22 अप्रैल को कोरोना से संक्रमित हुआ था, जिसके बाद तबीयत बिगड़ने पर 24 अप्रैल को उसे दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. तभी से उसका वहां कड़ी निगारनी में इलाज चल रहा है. इसी बीच आज उसकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, तो पूरी तरह से मिथ्य पर आधारित है. हम इसका खंडन करते हैं.

ये भी पढ़ें:- Home Isolation में इस तरह करें अपना इलाज, Oxygen लेवल भी रहेगा मेंटेन

1993 मुंबई सीरियल ब्लास्ट में है आरोपी

गौरतलब है कि 61 साल का छोटा राजन मुंबई में 1993 में हुए सीरियल बम ब्लास्ट का आरोपी है. रिपोर्टस के अनुसार, छोटा राजन का असली नाम राजेंद्र निकालजे है. साल 2015 में इंडोनेशिया के बाली (Bali) से राजन को प्रत्यर्पण के बाद भारत लाया गया, और तभी से वो दिल्ली (Delhi) की तिहाड़ जेल में बंद है.

ये भी पढ़ें:- COVID-19 की तीसरी लहर को कैसे रोक सकते हैं? केंद्र के वैज्ञानिक सलाहकार ने दिया जवाब

राजन के खिलाफ दर्ज हैं 70 से ज्यादा केस

छोटा राजन पर अपहरण और हत्या के 70 से अधिक केस दर्ज हैं. उसे मुंबई के सीनियर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में दोषी करार देते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई गई है. हालांकि पिछले दिनों उसे हनीफ कड़ावाला की हत्या के केस में विशेष सीबीआई कोर्ट ने बरी कर दिया.

LIVE TV

Trending news