निर्भया केस: मनोज तिवारी बोले- इंदिरा जयसिंह के बयान से पूरा देश स्तब्ध है
Advertisement

निर्भया केस: मनोज तिवारी बोले- इंदिरा जयसिंह के बयान से पूरा देश स्तब्ध है

शाजिया इल्मी ने इंदिरा जयसिंह के आम आदमी पार्टी की बेहद करीबी होने का दावा किया.

मनोज तिवारी ने कहा कि इंदिरा सिंह के बयान से पूरा देश स्तब्ध है.फाइल फोटो

नई दिल्ली: निर्भया केस के दोषियों की फांसी बार-बार टलने के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. इस बार पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के बयान के बहाने आप और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरा है. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, शाजिया इल्मी और पार्टी नेता सरोज पाण्डेय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्भया गैंगरेप एवं मर्डर मामले में दिल्ली सरकार से कई सवाल पूछे हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि इंदिरा सिंह के बयान से पूरा देश स्तब्ध है.

निर्भया केस से जुड़े सारे प्रकरण में कुछ और तथ्य हैं जो प्रकाश में आने चाहिए. उधर, पार्टी नेता सरोज पांडेय ने भी वकील इंदिरा जयसिंह के बयान की भर्त्सना करते हुए दिल्ली सरकार की मंशा पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि निर्भया के परिजनों समेत पूरे देश दरिंदों को सजा दिए जाने की अपेक्षा रखती है. उन्होंने कहा, 'जब सजा के करीब पहुंचे तो उससे बचने के लिए कई कानूनी-दांव पेच अपनाए जा रहे हैं.

यह भी देखें:-

इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से दोषियों को माफ करने की अपील की है. एक महिला होकर ऐसी अपील करना हतप्रभ करने वाला है. इंदिरा जयसिंह का इतिहास जगजाहिर है. आम आदमी पार्टी (आप) के साथ उनका संबंध सबको पता है.'

शाजिया इल्मी ने इंदिरा जयसिंह के आम आदमी पार्टी की बेहद करीबी होने का दावा किया. उन्होंने कहा, 'इंदिरा जयसिंह आप की बहुत करीबी रही हैं. वह आप, अरविंद केजरीवाल की काउंसल रही हैं. उन्होंने आगे कहा, 'जब अरविंद केजरीवाल और आनंद ग्रोवर के घर पर छापेमारी की गई थी, तब भी केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीबीआई पर आरोप लगाया था.

दिल्ली के 65 लाख से ज्यादा टैक्सपेयर का पैसा अरविंद केजरीवाल ने इंदिरा जयसिंह को दिया है.' गौरतलब है कि इंदिरा जयसिंह ने शनिवार को सोनिया गांधी का हवाला देकर निर्भया की मां से दोषियों को माफी देने की अपील की थी. इस पर निर्भया की मां ने कहा था कि भगवान भी आ जाएं तो भी वह दोषियों को माफ नहीं करेंगी.

Trending news