Nitish Kumar की NDA में फिर होगी वापसी? बिहार CM ने खुद दिया सवाल का जवाब
Advertisement
trendingNow11886657

Nitish Kumar की NDA में फिर होगी वापसी? बिहार CM ने खुद दिया सवाल का जवाब

Nitish Kumar to NDA: अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के एनडीए (NDA) में वापसी को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

Nitish Kumar की NDA में फिर होगी वापसी? बिहार CM ने खुद दिया सवाल का जवाब

Nitish Kumar returning to NDA: अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) से पहले कई राजनीतिक चर्चाएं और सियासी गलियारों में ये सवाल भी उठ रहा है कि क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) एक बार फिर एनडीए (NDA) के साथ जाएंगे? अब नीतीश कुमार ने खुद इस सवाल का जवाब दिया है. पटना में सोमवार को जब पत्रकारों ने नीतीश कुमार से एनडीए में जाने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि क्या फालतू बात करते हैं. नीतीश कुमार ने आगे कहा कि चर्चा होती है, इसमें मेरी दिलचस्पी नहीं है.

विपक्ष को एकजुट करने में जुटा: नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पटना में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती समारोह में शामिल होने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे. इस दौरान पत्रकारों ने नीतीश कुमार से एनडीए में जाने को लेकर सवाल किया. इस पर नीतीश कुमार ने कहा, 'क्या फालतू बात करते हैं. इस तरह की चर्चा होती रहती है. छोड़िए ना... किसको क्या चर्चा करते रहना है. आप सभी जानते हैं, मैं विपक्ष को एकजुट करने के लिए काम कर रहा हूं. दूसरे क्या कहते हैं, इससे मुझे कोई लेना-देना नहीं है.'

सीएम नीतीश को लेकर महेश्वर हजारी का बड़ा बयान

बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी (Maheshwar Hazari) ने दावा किया है कि विपक्षी गठबंधन इंडिया के नेता नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को प्रधानमंत्री पद के चेहरे के रूप में पेश करने पर सहमत हो गए हैं और जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सर्वगुण संपन्न व्यक्ति हैं जो पांच बार कैबिनेट मंत्री रहे हैं और पीएम बनने के लिए सारे गुण हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में हैं. इसलिए, भारत की जनता चाहती है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के पद के दौर में जाएं.

Trending news