आश्चर्य नहीं होगा अगर ओबामा भारत में बस जाएं: शिवसेना
Advertisement

आश्चर्य नहीं होगा अगर ओबामा भारत में बस जाएं: शिवसेना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बराक ओबामा की दोस्ती पर चुटकी लेते हुए भाजपा की प्रमुख सहयोगी शिवसेना ने शुक्रवार को कहा कि इसमें आश्चर्य नहीं होगा कि कार्यकाल समाप्त होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति भारत में बस जाएं। शिवसेना ने भारत और पाकिस्तान के साथ ‘दोहरी नीति’ को आगे बढ़ाने के लिए अमेरिका की आलोचना की।

फाइल फोटो

मुम्बई : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बराक ओबामा की दोस्ती पर चुटकी लेते हुए भाजपा की प्रमुख सहयोगी शिवसेना ने शुक्रवार को कहा कि इसमें आश्चर्य नहीं होगा कि कार्यकाल समाप्त होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति भारत में बस जाएं। शिवसेना ने भारत और पाकिस्तान के साथ ‘दोहरी नीति’ को आगे बढ़ाने के लिए अमेरिका की आलोचना की।

शिवसेना ने अपने ‘मुखपत्र’ सामना के संपादकीय में कहा, 'अमेरिका के राष्ट्रपति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अच्छे मित्र बन गए हैं। उनके रिश्ते इतने गहरे हैं कि कार्यकाल समाप्त होने के बाद ओबामा का परिवार सूरत, राजकोट, पोरबंदर, मनाली, महाबलेश्वर या दिल्ली में से किसी स्थान पर बसने वाले तो नहीं हैं।' ओबामा का कार्यकाल 20 जनवरी 2017 को समाप्त होने वाला है।

संपादकीय में कहा गया है कि किसी अन्य भारतीय प्रधानमंत्री को अतीत में किसी अमेरिकी राष्ट्रपति से इतना प्रेम नहीं मिला।' शिवसेना ने कहा कि मोदी ने जरूरत के समय में साथ देने के लिए अमेरिका का धन्यवाद किया है और यह उनके विनम्र स्वभाव के अनुरूप ही हैं। इसमें कहा गया है कि ‘लेकिन इसी अमेरिका ने पाकिस्तान को आर्थिक मदद देने और हथियारों की आपूर्ति करने की नीति बंद नहीं की है।’

Trending news