लॉकडाउन में पुलिस ने घर जाकर पहुंचाईं दवाइयां, बुजुर्ग महिला बोली बहुत-बहुत धन्यवाद

बुजुर्ग महिला की दवाइयां खत्म हो चुकी थीं और उनका बेटा दिल्ली से घर आकर उन्हें दवाइयां नहीं दे सकता था.

लॉकडाउन में पुलिस ने घर जाकर पहुंचाईं दवाइयां, बुजुर्ग महिला बोली बहुत-बहुत धन्यवाद
देवदूत बनकर घर पर दवाइयां लेकर पहुंची पुलिस.

ग्रेटर नोएडा: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में लागू हुए 21 दिन के लॉकडाउन के बीच पुलिस आम जनता की मदद कर रही है. ऐसी ही एक खबर यूपी के ग्रेटर नोएडा से आई है. ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने अकेले रहने वाली एक बुजुर्ग महिला के घर में खुद जाकर दवाइयां पहुंचाईं. लॉकडाउन के दौरान किसी आम आदमी को भी घर से निकलने की अनुमति नहीं है.

बता दें कि बुजुर्ग महिला शारदा देवी ग्रेटर नोएडा में सेक्टर बीटा 2 के मकान नंबर 506 में रहती हैं. इनका बेटा दिल्ली में रहता है. शारदा देवी की दवाइयां खत्म हो चुकी थीं और उनका बेटा दिल्ली से घर आकर उन्हें दवाइयां नहीं दे सकता था. ऐसे में शारदा देवी के बेटे ने नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह को फोन किया और बताया कि ग्रेटर नोएडा में रहने वाली उनकी मां की दवाइयां खत्म हो गई हैं, वो बीमार हैं. उन्हें तुरंत दवाइयों की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन: सड़क किनारे बैठी थी कैंसर से पीड़ित बुजुर्ग महिला, SSP ने की मदद

इसके बाद डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने तुरंत बुजुर्ग महिला शारदा देवी के घर दवाइयां पहुंचाने के लिए ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 के SHO को फोन किया. डीसीपी ने SHO से कहा कि बुजुर्ग महिला के घर जाकर उन्हें दवाइयां पहुंचाएं. डीसीपी ने बुजुर्ग महिला शारदा देवी के बेटे की बीटा 2 के SHO से फोन पर बात भी करवाई. SHO ने फिर शारदा देवी के बेटे से बात करके दवाइयों की जानकारी ली और फिर बुजुर्ग महिला के घर खुद जाकर दवाइयां पहुंचाईं. इस तरह पुलिस ने मानवता का परिचय दिया.

LIVE TV