Noida: सेक्टर- 21 में सोसाइटी की बाउंड्री वॉल गिरी, हादसे में 4 लोगों की मौत
Advertisement

Noida: सेक्टर- 21 में सोसाइटी की बाउंड्री वॉल गिरी, हादसे में 4 लोगों की मौत

Boundary Wall Collapse: नोएडा (Noida) के सेक्टर-21 में दीवार गिरने से हादसा हो गया है. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है. मौके पर राहत-बचाव कार्य जारी है.

नोएडा सेक्टर-21 में गिरी दीवार.

Noida Wall Collapse: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नोएडा (Noida) के सेक्टर-21 (Sector-21) में एक सोसाइटी की बाउंड्री वॉल गिर गई है. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और 9 लोग घायल हैं. कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका है. JCB की मदद से मलबा हटाने का काम जारी है. दमकल विभाग भी रेस्क्यू के लिए मौके पर मौजूद है. नोएडा के डीएम सुहास एल वाई (Suhas LY) ने कहा कि नोएडा प्राधिकरण ने जलवायु विहार (Jalvayu Vihar) के पास जल निकासी मरम्मत कार्य का ठेका दिया था. हमें बताया गया है कि जब मजदूर ईंटें निकाल रहे थे, दीवार गिर गई. इसकी जांच कराई जाएगी. जिला अस्पताल और कैलाश हॉस्पिटल में घायलों को भर्ती कराया गया है. कुल 4 मौतों की जानकारी मिली है.

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दुख

बता दें कि नोएडा सेक्टर- 21 में हुए हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. यूपी सीएम दफ्तर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गौतमबुद्धनगर में दीवार गिरने से हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचकर युद्धस्तर पर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं.

हादसे पर नोएडा के डीएम सुहास एल वाई ने कहा कि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. घायलों के बारे में पता लगाया जा रहा है. एहतियात के तौर पर इलाके की तलाशी ली जा रही है. सभी टीमें यहां मौजूद हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news