PAK में बने हथियार लेकर दिल्ली आया कुख्यात बदमाश, स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार
Advertisement

PAK में बने हथियार लेकर दिल्ली आया कुख्यात बदमाश, स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

काफी समय से फरार चल रहे कुख्यात बदमाश संदीप काना को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पुलिस ने पाकिस्तान में बने हथियार बरामद किए हैं. 

PAK में बने हथियार लेकर दिल्ली आया कुख्यात बदमाश, स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने शनिवार को कुख्यात बदमाश संदीप काना (Sandeep Kana) और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. बड़ी बात ये है कि संदीप के पास से पाकिस्तान (Pakistan) में बने हथियार बरामद हुए हैं, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

  1. कुख्यात बदमाश संदीप काना को स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार
  2. राजधानी दिल्ली के जनकपुरी इलाके से पुलिस ने की गिरफ्तारी
  3. पाकिस्तान के दर्रा इलाके से मंगवाता था हथियार

जनकपुरी इलाके से हुई गिरफ्तारी

स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव और एसीपी संजय दत्त ने संयुक्त रूप से बताया, 'काफी समय से दिल्ली पुलिस को कुख्यात बदमाश संदीप काना की तलाश थी. इसकी गिरफ्तारी के लिए राजस्थान और हरियाणा में छानबीन की जा रही थी. लेकिन इसी बीच हमें संदीप के राजधानी दिल्ली में जनकपुरी इलाके की तरह आने की खबर मिली. वो अपने एक पुराने दुश्मन को खत्म करने के इरादे से आया था. इसके बाद इंस्पेक्टर संदीप यादव के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिन्होंने ट्रैप लगाकर सफलतापूर्वक बदमाश संदीप और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास पाकिस्तान में बने हथियार भी बरामद हुए, जिन्हें कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.'

ये भी पढ़ें:- नौकरी-व्यापार में खुशहाली लेकर आएगा शनिवार, इन 4 राशि वालों को नहीं मिलेगा फायदा

दर्रा इलाके से मंगवाता था हथियार

वहीं स्पेशल सेल के सूत्रों ने बताया कि दोनों बदमाशों पर दिल्ली और हरियाणा में दर्जनों मामले दर्ज हैं. संदीप काना पाकिस्तान के दर्रा इलाके से हथियार मंगवाता था, जहां बड़े पैमाने पर हथियार तैयार किए जाते थे. स्पेशल सेल ने संदीप और उसके साथी से पूछताछ भी की, जिसमें खुलासा हुआ कि हाल ही में संदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर रोहिणी में एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया. इसके अलावा संदीप ने हाल ही में हरियाणा में एक काउंसलर को भी धमकी भरा लेटर लिखते हुए 2 करोड़ रुपये की डिमांड की थी.

LIVE TV

Trending news