Odisha: शख्स ने जहरीले Snake से ले लिया बदला, दातों से काट-काट कर मार डाला
Advertisement
trendingNow1963836

Odisha: शख्स ने जहरीले Snake से ले लिया बदला, दातों से काट-काट कर मार डाला

Man Bites Snake: सांप ने शख्स के पैर पर काट लिया था. इससे वह आग बबूला हो गया और सांप को पकड़ कर उसे अपने दांतों से काट लिया. इस घटना में सांप की मौत हो गई.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

जाजपुर: सांप ने किसी इंसान को काट लिया ये तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी ये खबर सुनी है कि इंसान ने सांप को काट (Odisha Man Bites Snake) लिया और उसे मार डाला. हां ऐसा सच में हुआ है. ये हैरान करने वाला मामला (Viral News) ओडिशा (Odisha) के जाजपुर (Jajpur) से सामने आया है. यहां एक सांप ने शख्स को काट लिया था फिर बदला लेने के लिए शख्स ने सांप को काट लिया.

  1. खेत से काम करके लौट रहा था शख्स
  2. शख्स के पैर में सांप ने काटा लिया
  3. आदिवासी है सांप को काटने वाला शख्स

शख्स ने सांप से लिया बदला

बता दें कि यह अजीबोगरीब घटना जाजपुर के दनागड़ी के गंभीरपटिया गांव में हुई. बुधवार देर रात को किशोर बद्र अपने धान के खेत में काम करने के बाद घर लौट रहे थे, तभी एक सांप ने उनके पैर में काट (Snake Bites Man) लिया. इसके बाद किशोर ने सांप को पकड़ लिया और बदला लेने के लिए सांप को अपने दांतों से काट लिया.

fallback

सांप को मौके पर ही मार डाला

जान लें कि किशोर ने सांप को तब तक अपने दांतों से काटा जब तक सांप मर नहीं गया. किशोर बद्र का संबंध आदिवासी समुदाय (Tribal Man) से हैं. उनकी उम्र 45 साल है.

ये भी पढ़ें- कौन है सलीमा मजारी? इस बहादुर महिला से खौफ खाते हैं आतंकी

उस दिन क्या हुआ था?

किशोर ने बताया कि जब वह पैदल घर लौट रहे थे, तभी उनके पैर में कुछ लगा. फिर उन्होंने अपनी टॉर्च जलाई तो देखा कि यह एक जहरीला करैत सांप था. इसके बाद बदला लेने के लिए उन्होंने सांप को अपने हाथों में पकड़ लिया और उसे बार-बार काटा और सांप को मौके पर ही मार डाला.

सांप के जहर का असर नहीं हुआ

गौरतलब है कि करैत सांप के काटने के बावजूद किशोर जिंदा हैं. उनपर जहरीले सांप के काटने का कोई असर नहीं हुआ.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news