स्कूल जाने में छात्र रोज होता था लेट, ट्वीट के बाद Odisha परिवहन विभाग ने बदली बस की टाइमिंग; जमकर हो रही तारीफ
Advertisement
trendingNow1824910

स्कूल जाने में छात्र रोज होता था लेट, ट्वीट के बाद Odisha परिवहन विभाग ने बदली बस की टाइमिंग; जमकर हो रही तारीफ

छात्र को बस की बदली हुई टाइमिंग के कारण हर दिन स्कूल जाने लेट हो जाता था और ट्वीट कर शिकायत की. इसके बाद ओडिशा परिवहन विभाग (Odisha Transport Department) बच्चे को स्कूल पहुंचने में मदद करने के लिए अपने बस की टाइमिंग ही बदल दी.

साई अन्वेश अमृतम प्रधान नाम का छात्र रोजाना स्कूल जाने में लेट हो जाता था.

भुवनेश्वर: ओडिशा (Odisha) के परिवहन विभाग ने ऐसा कदम उठाया है, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है. दरअसल, एक छात्र को बस की बदली हुई टाइमिंग के कारण हर दिन स्कूल जाने लेट हो जाता है. इसके बाद ओडिशा परिवहन विभाग (Odisha Transport Department) बच्चे को स्कूल पहुंचने में मदद करने के लिए अपने बस की टाइमिंग ही बदल दी.

  1. बच्चे ने ट्वीट कर की थी शिकायत
  2.  
  3. आईपीएस अधिकारी ने दिया जवाब
  4. परिवहन विभाग ने बदली बस की टाइमिंग
  5.  

बच्चे ने ट्वीट कर की थी शिकायत

भुवनेश्वर (Bhubaneswar) के एमबीएस पब्लिक स्कूल के साई अन्वेश अमृतम प्रधान नाम के एक छात्र ने ट्वीट कर शिकायत की थी. अन्वेश ने कहा था कि स्कूल में रिपोर्टिंग का टाइम सुबह 7:30 बजे है, जबकि रूट नंबर -13 पर पहली बस लिंगीपुर से सुबह 7:40 बजे निकलती है.

ये भी पढ़ें- ITR फाइल करने का आखिरी दिन, सारे काम छोड़ 15 मिनट में ऑनलाइन भरें रिटर्न

लाइव टीवी

बच्चे ने IPS अधिकारी को किया टैग

साई अन्वेश ने अपने ट्वीट में राजधानी क्षेत्र के शहरी परिवहन भुवनेश्वर (CRUT) और इसके प्रबंध निदेशक IPS अधिकारी अरुण बोथरा को टैग किया. साई ने लिखा कि उसे बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, वो बहुत आभारी होगा अगर इस मुद्दे पर कुछ तत्काल कार्रवाई कर सकें.

आईपीएस अधिकारी ने दिया जवाब

साई अन्वेश के ट्वीट के कुछ घंटो बाद ही आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने जवाब दिया और लिखा, 'डियर साई ये बस आप जैसे पैसंजर्स की वजह से चलती है. सोमवार से हम बस की टाइमिंग बदल रहे हैं. अब पहली बस सुबह 7 बजे जाएगी और आपको स्कूल के लिए कभी लेट नहीं होगा.'

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

परिवहन विभाग और आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, 'यदि सरकार के प्रत्येक कल्याणकारी निर्णय इस तरह लिए जाएं, तो हम बहुत बेहतर देश होंगे.'

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news