तेलंगाना : 2 कारों की भयानक टक्कर, 7 लोगों की मौत और 1 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1375222

तेलंगाना : 2 कारों की भयानक टक्कर, 7 लोगों की मौत और 1 की हालत गंभीर

2 कारों की भयानक टक्कर में कार में सवार 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

तेलंगाना में सड़क हादसे में सात लोगों की मौत. (फाइल फोटो)

हैदराबाद : तेज रफ्तार से हैदराबाद से करनूल जा रही कार जब डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी तो किसी को कुछ सोचने का भी मौका नहीं मिला और सात लोगों की जानें चली गईं. सड़क के एक डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी कार से भी टकराई. मिली जानकारी के अनुसार, तेलंगाना में आज (बुधवार) सुबह 2 कारों की भयानक टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

  1. सड़क हादसे में सात लोगों की मौत 
  2. तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा
  3. हैदराबाद से करनूल जा रही थी गाड़ी

सुबह करीब 8 बजे हुआ हादसा 
जानकारी के अनुसार, तेलंगाना के वानापर्थी जिले में आज (बुधवार) दो कारों के बीच टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि यह हादसा जिले के कोथाकोटा मंडल में सुबह करीब 8 बजे हुआ. हादसे में कार में सफर कर रहे सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक शख्स को गंभीर चोट आई है. पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है.  

ये भी पढ़ें- फिरोजाबाद सड़क हादसा: 11 लोगों की मौत

हैदराबाद से करनूल जा रही थी गाड़ी 
पुलिस अधिकारी ने कहा कि तेज रफ्तार से एक कार हैदराबाद से करनूल जा रही थी. इसी दौरान कार सड़क के एक डिवाइडर से टकरा गई और सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी और दूसरे कार से टकरा गई.  

जनवरी में भी हुआ था दर्दनाक हादसा
इस साल जनवरी में भी तेलंगाना में सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और 15 लोग घायल हो गए थे. गडवाल जिले में परीचेरला के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई थी, जिसके कारण कार में सवार 36 मजदूरों में से पांच मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई थी. 

Trending news