पुलिस से परेशान नाबालिग ने की जान देने की कोशिश, मां ने लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1288303

पुलिस से परेशान नाबालिग ने की जान देने की कोशिश, मां ने लगाया आरोप

हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर एक नाबालिग युवक ने जहरीला पदार्थ पीकर अपनी जान देने का प्रयास किया। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

फरीदाबाद : हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर एक नाबालिग युवक ने जहरीला पदार्थ पीकर अपनी जान देने का प्रयास किया। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार जवाहर कॉलोनी में रहने वाला 14 वर्षीय नाबालिग युवक राजेश (काल्पनिक नाम) एक चोरी के आरोप में जेल काट चुका है, जिसे बडखल की क्राइम ब्रांच पुलिस दो-तीन दिन पूर्व किसी मामले में पूछताछ के बहाने उसके घर से थाने लेकर आई थी। थाने लाकर पुलिस ने राजेश के साथ थर्ड डिग्री इस्तेमाल किया और उसके कपड़े उतरवाकर नीचे लिटा दिया और उसे प्रताड़नाएं दी गई।

पीड़ित के मुताबिक पुलिस वाले उसे मुखबिर बनने के लिए कह रहे थे। इसके बाद रविवार सुबह उसे फिर से पुलिस वाले घर से ले गए थे और उसके बाद शाम को छोड़ा। पुलिस के भय से उसने जहरीला पदार्थ पी लिया। पीड़ित की मां का कहना है कि पुलिस ने उसके बच्चे को इस कदर प्रताड़ित किया है कि वह अब चलने फिरने में बिल्कुल असमर्थ है और उसके पैरों ने काम करना बंद कर दिया है। फिलहाल पुलिस समूचे मामले की जांच कर रही है।

Trending news