close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

LoC पर पाकिस्तान ने 100 SSG कमांडो तैनात किए, भारतीय सेना पूरी तरह अलर्ट

भारतीय सेना के खिलाफ बैट हमले की संभावित कोशिश के लिए पाकिस्तान की सेना ने एलओसी पर 100 से ज्यादा एसएसजी (स्पेशल सर्विस ग्रुप) कमांडो तैनात किए हैं. 

LoC पर पाकिस्तान ने 100 SSG कमांडो तैनात किए, भारतीय सेना पूरी तरह अलर्ट
भारतीय सेना इन कमांडो की गतिविधियों पर पैनी नजर बनाए हुए है...(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय सेना के खिलाफ बैट हमले की संभावित कोशिश के लिए पाकिस्तान की सेना ने एलओसी पर 100 से ज्यादा एसएसजी (स्पेशल सर्विस ग्रुप) कमांडो तैनात किए हैं. पाकिस्तान के इन कमांडो की हर गतिविधि पर भारतीय सेना पैनी निगाह रखे हुए हैं. भारतीय सेना इन कमांडो की गतिविधियों पर पैनी नजर बनाए हुए है.

सेना के सूत्रों के मुताबिक, इन कमांडो को जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी संगठनों के साथ नजदीकी से काम करते देखा गया है. पाक सेना के इन कमांडो ने कई बार सीजफायर उल्लंघन किया है. भारतीय सेना के जवाबी हमले में कई को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. भारतीय एजेंसियों ने पाक क्षेत्र के सर क्रीक क्षेत्र में भी पाकिस्तानी कमांडों की तैनाती देखी है.

चीन ने याद दिलाया इतिहास तो इंडियन आर्मी का आया जवाब- 'हम अब नहीं हैं 1962 की सेना' 

आतंकवादियों को भारतीय सुरक्षा बलों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तैयार किया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान की एजेंसियां भी भारतीय सुरक्षा बलों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अफगानी आतंकवादियों की भर्तियां कर रही हैं. माना जा रहा है कि अफगानी आतंकियों का चयन स्थानीय कमांडरों के तौर पर कश्मीरी आतंकियों के स्थान पर किया जा रहा है.

(इनपुट: ANI से)