पठानकोट हमले पर चौंकाने वाला खुलासा! 'सिर्फ 20 रुपए देकर एयरबेस में घुस जाते थे लोग'
Advertisement
trendingNow1280827

पठानकोट हमले पर चौंकाने वाला खुलासा! 'सिर्फ 20 रुपए देकर एयरबेस में घुस जाते थे लोग'

पठानकोट एयर बेस स्टेशन पर आतंकी हमले की जांच में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यह खुलासा एजेंसियों की जांच के दौरान हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक चंद पैसे देकर कुछ लोग एयरबेस परिसर में अपने पशु चराने के लिए जाते थे। एक समाचार एजेंसी के मुताबिक आस-पास रह रहे लोग सेक्यूरिटी गार्ड्स को 20 रुपए देकर एयरबेस के परिसर में अपने पशुओं के साथ चले जाते थे।

पठानकोट हमले पर चौंकाने वाला खुलासा! 'सिर्फ 20 रुपए देकर एयरबेस में घुस जाते थे लोग'

नई दिल्ली: पठानकोट एयर बेस स्टेशन पर आतंकी हमले की जांच में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यह खुलासा एजेंसियों की जांच के दौरान हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक चंद पैसे देकर कुछ लोग एयरबेस परिसर में अपने पशु चराने के लिए जाते थे। एक समाचार एजेंसी के मुताबिक आस-पास रह रहे लोग सेक्यूरिटी गार्ड्स को 20 रुपए देकर एयरबेस के परिसर में अपने पशुओं के साथ चले जाते थे।

 

गौर हो कि पंजाब के पठानकोट वायुसेना ठिकाने में छह आतंकवादियों ने हमला किया था। इसकी जवाबी कार्यवाही में हमारे 7 जवान शहीद हो गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक अबतक की जांच के दौरान खुफिया एजेंसियों ने गृह मंत्रालय को बताया है कि कुछ अलग-थलग गेट पर तैनात सुरक्षा प्रहरियों को कुछ रुपए देकर पशुओं को चराने के लिए संवेदनशील वायुसेना ठिकाने में घुस जाना कई लोगों के लिए सामान्य सी बात है। जानकारी के मुताबिक कुछ स्थानीय लोग पहचान पत्र भी बनवा लेते थे जबकि कुछ अन्य को सुरक्षा प्रहरी परिसर में घुसने देते थे।

 

गौर हो कि भारत-पाकिस्तान सीमा पार करके पाकिस्तान की ओर से भारत में एक और इस साल 2 जनवरी की रात  को घुसे छह आतंकवादियों ने पठानकोट में भारतीय वायुसेना स्टेशन पर हमला कर दिया था। इसके बाद करीब तीन दिनों तक चली भारतीय बलों की जवाबी कार्रवाई में सभी आतंकवादी मारे गए । इस दौरान सात जवान भी शहीद हो गए।

(एजेंसी इनपुट के साथ)
 

Trending news