Hyderabad: सुपरफास्ट स्पीड के लिए Zomato बॉय को इनाम में मिली बाइक, इतने कम समय में पहुंचाया था ऑर्डर
Advertisement
trendingNow1925094

Hyderabad: सुपरफास्ट स्पीड के लिए Zomato बॉय को इनाम में मिली बाइक, इतने कम समय में पहुंचाया था ऑर्डर

Bike Gift For Zomato Delivery Boy: अकील ने उसे बताया कि वह पिछले एक साल डिलीवरी बॉय का काम कर रहा है. वह अपनी साइकिल पर सवार होकर लोगों के ऑर्डर पहुंचाता है. इसके बाद रॉबिन ने अकील की एक फोटो खींची और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया.

फोटो में बाईं तरफ मोहम्मद अकील और बीच में रॉबिन मुकेश | फोटो साभार- फेसबुक @Robin Mukesh

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) से दरियादिली की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक शख्स ने जोमैटो डिलीवरी बॉय को बाइक दिलाने के लिए 73 हजार रुपये का फंड इकट्ठा किया और तोहफे में उसे बाइक दी. अब ये मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय (Viral News) बना हुआ है.

  1. 15 मिनट के अंदर ऑर्डर देने पहुंचा डिलीवरी बॉय
  2. बीटेक की पढ़ाई कर रहा है डिलीवरी बॉय अकील
  3. डिलीवरी बॉय के लिए इकट्ठा हुआ 73,000 रुपये का फंड

सुपरफास्ट स्पीड से पहुंचाया चाय का ऑर्डर

बता दें कि हैदराबाद के कोटी इलाके में रहने वाले रॉबिन मुकेश ने बीते 14 जून को फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो के जरिए एक चाय ऑर्डर की थी. यह ऑर्डर डिलीवरी बॉय मोहम्मद अकील को मिला था. जान लें कि रॉबिन मुकेश एक आईटी कंपनी में काम करते हैं.

डिलीवरी बॉय की स्पीड से हैरान रह गया कस्टमर

रॉबिन मुकेश ने बताया कि वो इस वक्त वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. रात करीब 10 बजे उन्होंने एक चाय का ऑर्डर दिया था. यह ऑर्डर डिलीवरी बॉय मोहम्मद अकील को मिला था, जो ऑर्डर देने के 15 मिनट के अंदर मेरे अपार्टमेंट के नीचे था. उसने मुझे कॉल किया कि सर मैं पहुंच गया हूं. मैं उसकी ऑर्डर पहुंचाने की स्पीड से हैरान हो गया.

ये भी पढ़ें- क्या GF के साथ पहली डेट पर लड़के को ही बिल चुकाना चाहिए? जानिए एक्सपर्ट की अहम राय

बारिश में साइकिल से आया था डिलीवरी बॉय

उन्होंने आगे कहा कि फिर मैं सीढ़ियों से नीचे गया और वहां एक जवान डिलीवरी बॉय को देखा. उसका नाम मोहम्मद अकील था. मैंने देखा कि वह एक साइकिल से आया था. उस वक्त बारिश भी हो रही थी लेकिन भीगने की परवाह किए बिना अकील 15 मिनट के अंदर मेरा ऑर्डर ले आया. मेरा ऑर्डर समय पर लाने के लिए उसने बहुत तेजी से अपनी साइकिल चलाई.

रॉबिन ने कहा कि अकील ने उसे बताया कि वह पिछले एक साल डिलीवरी बॉय का काम कर रहा है. वह अपनी साइकिल पर सवार होकर लोगों के ऑर्डर पहुंचाता है. इसके बाद रॉबिन ने अकील की एक फोटो खींची और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया. रॉबिन ने लोगों से अकील के लिए बाइक खरीदने की मदद मांगी.

ये भी पढ़ें- पड़ोसी के साथ बेड पर थी Ex, पता चलते ही भड़का शख्स; फिर शुरू किया खूनी खेल

देखते ही देखते 12 घंटे के अंदर अकील की बाइक खरीदने के लिए 73 हजार रुपये इकट्ठा हो गए. फिर उन पैसों से रॉबिन ने अकील के लिए एक टीवीएस एक्सएल बाइक खरीदी. फंड से बचे 5 हजार रुपये भी रॉबिन ने अकील को उसकी कॉलेज फीस के लिए दे दिए.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news